scriptNew Mahindra Scorpio spied in Leh ladakh while offroading check update | New Mahindra Scorpio ऑफ रोडिंग टेस्ट के दौरान आई नज़र, बड़े बदलाव के साथ पावरफुल अंदाज में आ रही है नई SUV | Patrika News

New Mahindra Scorpio ऑफ रोडिंग टेस्ट के दौरान आई नज़र, बड़े बदलाव के साथ पावरफुल अंदाज में आ रही है नई SUV

बतौर इंजन नई Scorpio में 2.2-लीटर डीजल और 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है, जो मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आ सकता है।

नई दिल्ली

Updated: January 15, 2022 03:38:37 pm

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा दूसरी पीढ़ी की थार को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, वहीं रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 2020 के अंत में एक नई स्कोर्पियो को पेश करेगी। 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो की स्पाई तस्वीरें पिछले एक साल से अधिक समय से इंटरनेट पर देखी जा रही हैं, वहीं हाल ही में सामने आया नया टेस्ट म्यूल प्रोडक्शन रेडी है, और नए लोगो (Logo) के साथ दिखाई दे रहा है।

2022_mahindra_scorpio-amp.jpg
2022 Mahindra Scorpio


फिलहाल हम आपके लिए लेकर आएं हैं, 2022 Scorpio की टेस्टिंग की नई तस्वीरें। जिनमें लेह/लद्दाख पहाड़ों पर 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो को ऑफ-रोड परीक्षण करते हुए देख सकते हैं, सामने आई तस्वीरों के मुताबिक स्कोर्पियो के डिज़ाइन में नई एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, नए वर्टिकल स्लैट्स के साथ फिर से डिज़ाइन किया गया फ्रंट ग्रिल और ट्वीड बोनट दिया गया है।


कई खास फीचर्स से होगी अपडेट


इसके डिजाइन की अन्य हाइलाइट्स में पैनोरमिक सनरूफ, लम्बे स्तंभों के साथ एक बड़ा ग्रीनहाउस दिया गया है, जिसका मतलब यह है, कि एक विशाल केबिन, नए डिज़ाइन के साथ एलॉय व्हील, रेक्टेंगुलर ओआरवीएम, दोबारा से डिजाइन किया फ्रंट बम्पर, रियर में नए एलईडी टेल लैंप की एक जोड़ी दी गई है। इसके साथ ही इसके टॉप-एंड वेरिएंट में एलईडी हेडलैंप भी होंगे।


ये भी पढ़ें : Honda Activa 7G को लेकर होगा इंतजार खत्म, 55kmpl के माइलेज के साथ कंपनी कर रही भारत में लॉन्च की तैयारी



2022 Mahindra Scorpio इंजन और कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो इन-कार कनेक्टेड टेक्नोलॉजी के साथ नौ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सीक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स, 360 डिग्री कैमरा, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, छह एयरबैग, टेरेन, 10-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और ADAS जैसी सुविधाओं के साथ आएगी।



ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान बने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के chauffeur, हुंडई के नए ऐड में दिखी झलक

वहीं बतौर इंजन नई Scorpio में 2.2-लीटर डीजल और 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है, जो मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आ सकता है। वहीं कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये से 17 लाख (एक्स-शोरूम) तय की जाती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.