scriptबॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान बने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के chauffeur, हुंडई के नए ऐड में दिखी झलक | Shah Rukh Khan become chauffeur for women cricketers in Alcazar ad | Patrika News

बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान बने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के chauffeur, हुंडई के नए ऐड में दिखी झलक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2022 03:42:37 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

कीमत के हिसाब से, Alcazar का बेस ट्रिम Creta के बेस वेरिएंट की तुलना में लगभग 1.5 लाख रुपये से 2 लाख रुपये अधिक महंगा है।

hyundai_alcazar-amp_1.jpg

Hyundai Alcazar Ad

दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और भारतीय महिला क्रिकेटरों स्मृति मंधाना, जेमिमाह रोड्रिग्स, तानिया भाटिया और शैफाली वर्ना के साथ एक नया विज्ञापन जारी किया है, जिसमें कंपनी ने अपने अलकज़ार मॉडल को दिखाया है। कंपनी द्वारा जारी किए गए ऐड में शाहरुख खान प्रसिद्ध क्रिकेटरों को फेरी लगाने के लिए एक चालक की भूमिका निभाते हैं।

 

बता दें, शाहरुख खान दशकों से हुंडई मोटर इंडिया से जुड़े हुए हैं, वहीं कोरियाई कार निर्माता ने हाल ही में चार महिला क्रिकेटरों के साथ भी हाथ मिलाया है, और यह नया विज्ञापन अभियान उसी संघ का हिस्सा है। Hyundai Alcazar को भारत में 2021 में लॉन्च किया गया था और अब तक इसने भारतीय बाजार में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

 

 

हाल ही में कंपनी ने किया कीमत में इजाफा

बता दें, हुंडई ने हाल ही में अपनी लाइनअप के लगभग सभी मॉडल्स की कीमत में तगड़ा इजाफा किया है, जिसमें Alcazar के पेट्रोल वर्जन की कीमत में 14,000 रुपये की वृद्धि देखी गई है, जबकि इसके बेस डीजल वर्जन में सबसे अधिक 22,000 रुपये की वृद्धि देखी गई है। अलकजार कंपनी की लोकप्रिय क्रेटा का एक लॉन्ग वर्जन है, जो 1.5-लीटर डीजल मोटर और 2.0-लीटर पेट्रोल मोटर सै लैस है, कीमत के हिसाब से, Alcazar का बेस ट्रिम Creta के बेस वेरिएंट की तुलना में लगभग 1.5 लाख रुपये से 2 लाख रुपये अधिक महंगा है।

 

Hyundai Alcazar में ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ छह या सात-सीट लेआउट के बीच एक विकल्प भी मिलता है। भारतीय कार बाजार में Alcazar टाटा की Safari और Mahindra XUV700 को टक्कर देती है। वहीं इसका मुकाबला अपकमिंग Kia Carens से भी होगा। कैरेंस के लिए कंपनी ने हाल ही में 25,000 में बुकिंग शुरू की हैं, जिसे फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो