script1-2 नहीं इस शख्स ने एक साथ खरीदी आधा दर्जन Rolls royce, खुद सीईओ देने पहुंचा चाबियां | Reuben Singh bought hald dozen Rolls Royce | Patrika News
ऑटोमोबाइल

1-2 नहीं इस शख्स ने एक साथ खरीदी आधा दर्जन Rolls royce, खुद सीईओ देने पहुंचा चाबियां

रोल्स रॉयस के सीईओ टॉर्स्टनन मुलर ओटवॉस गाड़ियों की चाबी देने के लिए खुद रूबेन सिंह के पास आए थे।

नई दिल्लीFeb 12, 2019 / 11:51 am

Pragati Bajpai

REUBEN SINGH WITH CEO

1-2 नहीं इस शख्स ने एक साथ खरीदी आधा दर्जन Rolls royce, खुद सीईओ देने पहुंचा चाबियां

नई दिल्ली: बीएमडब्लयू, ऑडी और rolls royce खरीदना लोगों का सपना होता है, यहां तक कि इस तरह की एक कार भी खरीदना किसी इंसान के लिए अचीवमेंट होती है। ऐसे में अगर कोई इंसान Rolls Royce जैसी एक नहीं बल्कि एक साथ आधा दर्जन कारें खरीदें तो क्या कहेंगे आप। सोच में पड़ गए लेकिन ये हकीकत है और जब ऐसा हुआ तो खुद Rolls Royce कंपनी के सीईओ इस शख्स के घर चाबियां लेकर पहुंचे।

Creta की बादशाहत खत्म कर सकती है Mahindra XUV300, जानें ऐसा क्या है खास

दरअसल हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन में रहने वाले रूबेन सिंह की, रूबेन को ब्रिटेन का बिल गेट्स कहा जाता है। रूबेन सिंह ने हाल फिलहाल ब्रिटेन में 50 करोड़ रुपये से अधिक की 6 ब्रांड की नई रोल्स-रॉयस लग्जरी कारें खरीदी हैं, जिनमें से 3 फैंटम लग्जरी सेडान और 3 हाल ही लॉन्च हुई कलिनन लग्जरी एसयूवी हैं। रोल्स रॉयस के सीईओ टॉर्स्टनन मुलर ओटवॉस गाड़ियों की चाबी देने के लिए खुद रूबेन सिंह के पास आए थे।

मात्र 5000 रूपए में बुक हो रही है maruti की ये शानदार कार, 1 लीटर में चलेगी 27 किमी

आपको बता दें कि रूबेन ने कारों के अपनी इस एडीशन को ‘jewels collection by singh’ का नाम दिया है और अपनी कारों के नाम भी माणिक, पन्ना और नीलम रखे हैं। इन 6 रॉल्स रॉयस के अलाव रूबेन सिंह के गैराज में बुगाटी वेरॉन, पोर्श 918 स्पाइडर, पगानी हुयरा, लेम्बोर्गिनी हुराकान और फरारी एफ 12 बर्लिन टाटा जैसी महंगी कार है।

ROLL ROYCE
आपको मालूम हो कि रूबेन सिंह ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर के साथ काम कर चुके हैं। और ये पहली बार नहीं है कि जब ये अपनी कारों की वजह से सुर्खियों में आए हों । बीते साल भी सात दिन पगड़ी की मैचिंग की रोल्स रॉयस चलाकर वो चर्चा में आए थे। आपको मालूम हो कि अब रूबेन के पास रॉल्स रॉयस की संख्या 20 हो चुकी है।

Home / Automobile / 1-2 नहीं इस शख्स ने एक साथ खरीदी आधा दर्जन Rolls royce, खुद सीईओ देने पहुंचा चाबियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो