scriptSkoda Kushaq Monte carlo Edition launched Price Specs Feature detail | Skoda Kushaq Monte Carlo Edition भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियत | Patrika News

Skoda Kushaq Monte Carlo Edition भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Skoda Kushaq Monte Carlo को स्टैण्डर्ड कार के ग्रे-ब्लैक इंटीरियर के स्थान पर एक नया डुअल-टोन रेड-ब्लैक थीम मिलता है। जबकि कैबिन का मूल लेआउट समान ही रखा गया है।

नई दिल्ली

Updated: May 09, 2022 03:59:10 pm

Skoda Kushaq Monte Carlo Edition : स्कोडा ऑटो इंडिया ने आज अपनी मिड-साइज एसयूवी कुशाक का नया मोंटे कार्लो एडिशन लॉन्च कर दिया है, यह एडिशन SUV के टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम (Style Variant) पर बेस्ड है, जिसकी कीमत 15.99 लाख रुपये से शुरू होकर 19.49 लाख रुपये तक जाती है। बता दें, नया Monte Carlo Edition दो इंजन विक्ल्प 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI दोनों विकल्पों के साथ उपलब्ध है, और इसे स्टैंडर्ड मॉडल से अलग करने के लिए कई खास बदलाव के साथ उतारा गया है।

kushaq-amp1.jpg
Skoda Kushaq Monte carlo Edition



All Black स्टाइल


Skoda Kushaq Monte Carlo Edition को एक ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर ट्रीटमेंट मिलता है, जो स्टैण्डर्ड कार के सभी क्रोम और सिल्वर एलिमेंट्स को रिप्लेस करता है। इसमें ग्रिल, विंग मिरर, रूफ रेल, दरवाज़े के हैंडल और बम्पर इंसर्ट ब्लैक कलर से लैस हैं, और इसी तरह आगे और पीछे की स्किड प्लेट भी दी गई हैं। Monte Carlo Edition में 17-इंच के अलॉय व्हील्स का एक नया सेट भी मिलता है, जो पिछले-जेनरेशन ऑक्टेविया RS 245 के समान दिखता है। ध्यान दें, कि Monte Carlo Edition में 1.5 TSI वेरिएंट के साथ रेड ब्रेक कॉलिपर्स भी जोड़े गए हैं। इसमें फ्रंट फेंडर पर 'मोंटे कार्लो' बैजिंग और डुअल-टोन टॉर्नेडो रेड और कैंडी व्हाइट रंग भी शामिल किया गया हैं।




ये भी पढ़ें : बना डाली एक पहिए पर चलने वाली KTM Bike, सरपट दौड़ रही है यह मोटरसाइकिल





कैबिन लेआउट में मिले ये बदलाव


Kushaq Monte Carlo को स्टैण्डर्ड कार के ग्रे-ब्लैक इंटीरियर के स्थान पर एक नया डुअल-टोन रेड-ब्लैक थीम मिलता है। जबकि कैबिन का मूल लेआउट समान ही रखा गया है। इसमें डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और सभी चार दरवाजों पर नए लाल रंग के इंसर्ट हैं। इसके अलावा सीटों में कंट्रास्ट रेड स्टिचिंग के साथ एक नया रेड-ब्लैक अपहोल्स्ट्री दी गई है। कार में मोंटे कार्लो थीम के साथ 8 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, हालाँकि यह अभी भी पैनोरमिक सनरूफ से चूक जाता है, लेकिन इसमें नए एल्यूमीनियम पैडल मिलते हैं।






ये भी पढ़ें : Driving Licence का नया नियम लागू जानिए खर्च, समय और Apply करने का पूरा प्रॉसेस







फीचर्स और इंजन विकल्प


Monte Carlo Edition इस कार के स्टाइल वैरिएंट पर बेस्ड है, जिसके चलते इसमें स्टाइल वैरिएंट के सभी स्टैंडर्ड फीचर्स एलईडी हेडलैम्प, एएमटी वाइपर और हेडलैम्प, वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ 10-इंच टचस्क्रीन, वेंटिलेटिड फ्रंट सीटें, सबवूफर के साथ छः स्पीकर, छह एयरबैग और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम दिए गए हैं। कॉम्पैक्ट SUV स्पेस में, Kushaq का मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, VW Taigun, MG Astor और Nissan Kicks से है। हालांकि इनमें से केवल क्रेटा और सेल्टोस के टॉप-स्पेक स्पेशल एडिशन मॉडल के साथ उपलब्ध हैं। जो कुशाक मोंटे कार्लो के समान कॉस्मेटिक अपडेट की पेशकश करते हैं।






Kushaq Monte Carlo मौजूदा मॉडल के समान पॉवरट्रेन के साथ उपलब्ध है। इसका मतलब है कि इसमें 115hp की पावर और 175Nm टॉर्क के साथ 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर TSI इंजन मिलता है, जो या तो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक के साथ आता है। इसके आलवा 150hp की पावर और 250Nm टॉर्क के साथ 1.5-लीटर चार-सिलेंडर TSI इंजन भी दिया गया है, जो 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स विकल्प से लैस है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

BJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्नIndependence Day 2022: लालकिला छावनी में तब्दील, जमीन से आसमान तक काउंटर-ड्रोन सिस्टम से निगरानी14 अगस्त को 'विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस' मनाने पर कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- नफरत फैलाने के लिए त्रासदी का दुरुपयोगOne MLA-One Pension: कैप्टन समेत पंजाब के इन बड़े नेताओं को लगेगा वित्तीय झटकाइसलिए नाम के पीछे झुनझुनवाला लगाते थे Rakesh Jhunjhunwala, अकूत दौलत के बावजूद अधूरी रह गई एक ख्वाहिशRakesh Jhunjhunwala Net Worth: परिवार के लिए इतने पैसे छोड़ गए राकेश झुनझुनवाला, एक दिन में कमाए थे 1061 करोड़
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.