Tata Harrier में अब मिलेगी सनरूफ, बेंगलुरु में टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

  • Tata Harrier का नया अवतार जल्द होगा लॉन्च
  • पहले से ज्यादा अपडेट होगी नई हैरियर
  • बेंगलुरु में टेस्ट रन के दौरान हुई स्पॉट

By: Vineet Singh

Published: 21 Jul 2019, 10:44 AM IST

नई दिल्ली: ( tata harrier ) टाटा हैरियर का अपडेटेड वर्जन जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाला है। आपको बता दें कि टाटा की नई अपडेटेड हैरियर को बेंगलुरु में टेस्ट रन के दौरान स्पॉट किया गया है। जानकारी के मुताबिक़ नई हैरियर में कई शानदार फीचर्स को ऐड किया गया है साथ ही कंपनी लगातार इस नई कार की टेस्टिंग कर रही है।

Tata Hairrier की जो तस्वीर लीक हुई है उसमें साफ़ तौर पर इसकी सनरूफ दिखाई दे रही है। इस सनरूफ की वजह से ये कार काफी बेहतरीन दिखाई दे रही है और इससे हाल ही में लॉन्च हुई कारों को कड़ी टक्कर भी मिलेगी। आपको बता दें कि इस कार में बीएस6 इंजन भी दिया जाएगा।

पूरी दिल्ली के ट्रांसपोर्ट सिस्टम को नई पहचान देने वाली शीला दीक्षित करती थी केवल इस कार का इस्तेमाल

Tata Harrier

लुक की बात करें तो इसका डिजाइन पहले वाली हैरियर जैसा ही है बस इसमें सनरूफ को अपडेट किया गया है। जो वर्तमान मॉडल में नहीं है। इसके अलावा नए मॉडल पर लगे स्टिकर से साफ हुआ है कि अपडेटेड हैरियर बीएस6 इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेंगे।

जानकारी के मुताबिक़ नई हैरियर में 170hp का पावर मिलेगा, जबकि अभी एसयूवी में दिया गया इंजन 140hp का पावर जनरेट करता है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 6-स्पीड यूनिट होने की उम्मीद है, जो ह्यूंदै से लिया गया है। टाटा मोटर्स सनरूफ के अलावा अपडेटेड हैरियर में कुछ और फीचर्स भी शामिल कर सकता है।

 

Tata Harrier

निधन के बाद अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं शीला दीक्षित, 15 साल तक दिल्ली पर किया था राज

मौजूदा हैरियर के स्पेसिफिकेशन्स

इसी साल भारत में लॉन्च हुई टाटा हैरियर में 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन है, जो 140hp का पावर और 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है। अभी इसमें सिर्फ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स ही उपलब्ध है। टाटा हैरियर की कीमत 13 लाख से 16.76 लाख रुपये के बीच है। बीएस6 इंजन और नए फीचर्स के साथ आने वाली हैरियर की कीमत कुछ ज्यादा हो सकती है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned