महिला ड्राइवर्स के लिए Tata Motors ने लॉन्च की खास सर्विस, सूनसान रास्तों पर नहीं रहेगा डर

महिला ड्राइवर्स के लिए Tata Motors ने लॉन्च की खास सर्विस, सूनसान रास्तों पर नहीं रहेगा डर

Pragati Vajpai | Updated: 07 May 2019, 11:39:27 AM (IST) कार

  • टाटा मोटर्स की शानदार शुरूआत
  • टीवीएस के साथ मिलकर शुरू करेगी शुरूआत
  • महिलाओं को मिलेगी राहत की सांस

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ( Tata Motors ) और टीवीएस ग्रुप ने महिला ड्राइवरों ( women drivers ) के लिए एक खास सर्विस लॉन्च की है। इस सर्विस के तहत सूनसान रास्तों पर ड्राइविंग करते वक्त गाड़ी में खराबी आने पर कंपनी तुरंत मदद पहुंचाएगी। 1 जून से ये सर्विस शुरू हो जाएगी। इस सर्विस के तहत रात 8 बजे से सुबह 5 बजे के बीच में ब्रेक डाउन होने पर कंपनी तुरंत मदद पहुंचाएगी।

इन लापरवाहियों की वजह से हो जाता है कार इंजन सीज, होता है लाखों का नुकसान

इन हालातों में मिलेगी मदद-

इस सर्विस के तहत वक्त ही नहीं बल्कि कुछ निश्चित परिस्थितियों में ही मदद पहुंचाएगी। Tata Motors के मुताबिक एक्सीडेंट, टायर पंचर होने, बैटरी डिस्चार्ज होने और पेट्रोल खत्म हो जाने या किसी और मशीनरी में खराबी आने की वजह से गाड़ी बंद हो जाने की स्थिति में मदद दी जाएगी। टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (पैसंजर व्हीकल बिजनेस) मयंक पारीक ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘‘ इस अनोखी मुहिम से पता चलता है कि टाटा मोटर्स महिला ड्राइवर्स की बढ़ती संख्या को समझता है और बिक्री के बाद भी अच्छी सुविधा देने के लिये प्रतिबद्ध है.’’ TVS ने इस सेवा के लिये ‘TVS ऑटो असिस्ट की शुरुआत की है।

इस बड़ी खामी के चलते Honda ने वापस मंगाई 3699 कारें, जानें क्या है पूरी खबर

टीवीएस ऑटो असिस्ट के सीईओ के महेश कुमार ने कहा कि देशभर में करीब 20 लाख महिलाएं कार चलाती हैं। ऐसे में उनके लिए इस तरह की सेवा की जरूरत पड़ सकती है खास तौर पर रात के समय'’

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned