scriptपहले से ज्यादा धांसू होंगी टाटा की ऩई Tiago और Tigor JTP, इन फीचर्स से होंगी लैस | Tata Tigor JTP and Tiago will be upgraded with many excellent features | Patrika News

पहले से ज्यादा धांसू होंगी टाटा की ऩई Tiago और Tigor JTP, इन फीचर्स से होंगी लैस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2019 11:19:22 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

टाटा मोटर्स ने अपनी सक्सेसफुल कारों टियागो और टिगोर के जेटीपी वर्जन पिछले साल ही लॉन्च किये थे लेकिन इन दोनो कारों में कुछ फीचर्स की कमी हमेशा से खलती थी।

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने 2018 में Tata Tigor JTP और tiago jtp को लॉन्च किया था। इन दोनों कारों को लोगों ने काफी पसंद किया है लेकिन कंपनी एक बार फिर से इन कारों को अपग्रेड करने जा रही है और दावा किया जा रहा है कि इस अपग्रेड के बाद ये कारें की महंगी और लग्जरी कारों को टक्कर दे सकेंगी । टाटा जेटीपी अपडेटेड मॉडल को इसी साल मिड अगस्त में भारतीय बाजार में पेश करेगी। चलिए अब हम आपको बताते हैं कि इन कारों मं कंपनी कौन से फीचर्स नए एड करने वाली है।

टाटा अपनी इन दोनों कारों में ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देने वाली है जिसकी कमी इन कारों में काफी महसूस की जाती थी। इसके साथ ही ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पॉवर फोल्डिंग फंक्शन के साथ ऑटोमैटिक एडजेस्टेबल विंग मिरर भी दिये जाएंगे ।

आखिर क्यों जरूरी है कार का एयरबैग, जानें कैसे काम करता है ये

प्रोजेक्टर हेडलैंप यूनिट, साइड स्कर्ट्स, रूफ माउंटेड स्पॉइलर, डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, ड्युअल पेंट शेड और कस्टम सीट अपहोल्स्ट्री को स्टैंडर्ड के तौर पर पेश किया जाएगा।

बुलेट और जावा को टक्कर देगी Benelli की ये सस्ती बाइक, पढ़े फीचर्स से लेकर कीमत तक

tata tigor jtp

एक्सटीरियर और मकैनिकली नहीं होगा कोई परिवर्तन-

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि कंपनी इस कार के एक्सटीरियर में किसी तरह का कोई चेंज नहीं कर रही है। इसके कंपनी इन कारों के इंजन में भी किसी प्रकार का कोई चेंज नहीं कर रही है।

मात्र 11000 रुपए से शुरू हुई Hyundai Grand i10 Neos की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च

कीमत- हालांकि कंपनी ने कीमत को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि अपडेट के बाद इन कारों की कीमत में भी बढ़ोत्तरी होगी ।

ट्रेंडिंग वीडियो