बुलेट और जावा को टक्कर देगी Benelli की ये सस्ती बाइक, पढ़े फीचर्स से लेकर कीमत तक

रॉयल एनफील्ड और जावा को टक्कर देने के लिए बेनेली इंडिया फेस्टिवल सीजन में Imperiale 400 बाइक भारत में लॉन्च कर सकती है ।

By: Pragati Bajpai

Updated: 07 Aug 2019, 04:07 PM IST

नई दिल्ली: Benelli India की Imperiale 400 बाइक की काफी लंबे टाइम से चर्चा हो रही है। लोग बेसब्री से इस मोटरसाइकिल का इंतजार कर रहे हैं । दरअसल दावा किया जा रहा है कि ये बाइक भारत में बेहद पापुलर बुलेट और जावा जैसी बाइक्स की छुट्टी कर देगी। और इसकी कीमत भी काफी कम होगी । अब खबर मिल रही है कि ये कार इसी साल लॉन्च होने वाली है। दरअसल Benelli India के एमडी विकास झाबाख ने Leoncino 500 की लॉन्चिंग के वक्त कहा था कि कंपनी इस साल भारत में 3 नई बाइक्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इनमें एक 400cc की बाइक फेस्टिवल सीजन में लॉन्च की जाएगी। इसके अलावा दो 250cc की बाइक बाद में लॉन्च की जाएंगी। जिसके बाद से उम्मीद की जा रही है कि कंपनी फेस्टिव सीजन में Imperiale 400 को लॉन्च कर सकती है।

Tata Motors की कारें खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही है धांसू डिस्काउंट

इस वजह से कम होगी कीमत-

इस बाइक में इस्तेमाल किए जाने वाले कई पार्ट्स लोकल लेवल पर मैन्युफैक्चर किए गए हैं। यही वजह है कि इस मोटरसाइकिल की कीमत TRK 502 और Leoncino की तुलना में बेहद कम होगी। हालांकि कंपनी ने यह साफ नहीं किया कि कितने प्रतिशत लोकल मैन्युफैक्चर्ड पार्ट्स का इस्तेमाल इस बाइक में किया जाएगा।

मात्र 11000 रुपए से शुरू हुई Hyundai Grand i10 Neos की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च

सोमवार को लॉन्च हुई है Leoncino 500-

कंपनी ने बीते सोमवार को 4.79 लाख की कीमत पर Leoncino 500 नाम की बाइक को लॉन्च किया है। अब सभी की निगाहें इसकी बजट बाइक पर है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned