मात्र 11000 रुपए से शुरू हुई Hyundai Grand i10 Neos की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च

मात्र 11000 रुपए से शुरू हुई Hyundai Grand i10 Neos की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च

Pragati Vajpai | Updated: 07 Aug 2019, 02:49:20 PM (IST) कार

  • grand i10 neos की बुकिंग हुई शुरू
  • इसी महीने होगी लॉन्चिंग
  • फीचर्स से लेकर इंटीरियर तक सब है बेहद खासस

नई दिल्ली : अगस्त के महीने में कई सारी कारें लॉन्च होने वाली है इनमें से एक हुंडई की grand i10 neos भी है। हुंडई की पिछली लॉन्च गाड़ियों Venue और Kona को देखते हुए इस कार से भी काफी सारी उम्मीदें हैं । खैर आपको बता दें कि 20 अगस्त को लॉन्च हो रही इस कार की बुकिंग कंपनी ने शुरू कर दी है। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से आप ये कार बुक करा सकते हैं इसके लिए आपको महज 11000 रुपए खर्च करने होंगे ।

Honda CB300 R की कीमतों में हुआ इजाफा, वीडियो में जानें क्यों और कितनी बढ़ी कीमत

हुंडई अपनी इस नेक्सट जनरेशन ग्रैंड आई10 नियोस को पुरानी ग्रैंड आई 10 व आई 20 के बीच रखने वाली है। कंपनी की यह नई जनरेशन ग्रैंड आई10 में बेहतर स्पेस, बेहतर फीचर्स व बेहतर परफॉर्मेंस वाली होगी । लुक्स की बात करें तो इस कार में इसके सामने की तरफ कैस्केडिंग ग्रिल और उस पर प्रोजेक्टर हेडलैंप तथा ग्रेल के किनारों पर एलईडी डीआरएल लगाए गए हैं। इसमें प्रोजेक्टर फॉग लैंप का प्रयोग किया गया है तथा इसके पिछले हिस्से में भी एलईडी टेललाइट दिए गए है। इसके क्रोम डोर हैंडल व 15 इंच के ड्युअल टोन अलॉय व्हील हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस को और भी आकर्षक बनाते है।

बारिश के मौसम में बाइक चलाते समय इन बातों को न करें नजरंदाज, नहीं तो ...

grand i10 neos

इंटीरियर- हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस में नया डैशबोर्ड और 8.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जोड़ा गया है, यह एंड्राइड ऑटो, एप्पल कार तथा हुंडई की ब्लू लिंक को सपोर्ट करता है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर तथा स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड रूप से दे सकती है।

इंजन- हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस को बीएस-6 नार्म्स वालाे 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन के साथ उतार सकती है, यह इंजन 83 बीएचपी का पॉवर प्रदान करती है। इसके अलावा कंपनी डीजल का ऑप्शन भी दे सकती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned