Tata Tigor ऑटोमैटिक मार्केट में लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

Tata Tigor ऑटोमैटिक मार्केट में लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

Vineet Singh | Publish: Jun, 17 2019 04:13:44 PM (IST) कार

  • अब ऑटोमैटिक वैरिएंट में लॉन्च हुई Tata Tigor
  • दो नये वैरिएंट्स का मिलेगा ऑप्शन
  • बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं आप

नई दिल्ली : Tata Motors ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट सेडान Tata Tigor के 2 ऑटोमैटिक वैरिएंट मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं। ये ऑटोमैटिक वैरिएंट XMA और XZA+ हैं। ऑटोमैटिक वैरिएंट्स को पहले से मौजूद मैनुअल ट्रांसमिशन वाले वैरिएंट XM और XZ+ पर तैयार किया गया हैं।

Maruti Vitara Brezza पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, बस इतने दिन तक है ये ऑफर

इन वैरिएंट्स में टाटा टिगोर ऑटोमैटिक के दोनों वैरिएंट ( XMA और XZA+ ) सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ ही मार्केट में उपलब्ध होंगे। टिगोर में 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन है, जो 85hp का पावर और 114Nm टॉर्क जनरेट करता है।

Kona Electric होगी Hyundai की पहली बिजली से चलने वाली कार, एक चार्जिंग में चलती है 482 किलोमीटर

Tata Tigor

XMA वेरियंट में फीचर्स

फीचर्स की बात करें, तो नए XMA वेरियंट में वही फीचर्स हैं, जो मैन्युअल ट्रांसमिशन वाले XM वेरियंट में दिए गए हैं। इस कार में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हार्मन म्यूजिक सिस्टम, रियर सीट में सेंटर आर्मरेस्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और ड्राइविंग मोड्स जैसे फीचर्स मौजूद हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, कॉर्निंग स्टैबिलिटी कंट्रोल, स्पीड-डिपेंडेंट ऑटो डोर लॉकिंग जैसे फीचर्स दिए गए।

Hyundai Venue को घर ले जाने के लिए 6.5 लाख नहीं देनी होगी ये कीमत, पढ़ें सभी वेरिएंट्स की कीमत

XZA+ फीचर्स

XZA+ में भी मैन्युअल ट्रांसमिशन वाले XZ+ में मिलने वाले फीचर्स हैं। XZA+ में आपको XMA से अतिरिक्त फीचर्स मिलेंगे, जिनमें ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 8-स्पीकर हार्मन साउंड सिस्टम, 15-इंच डायमंड कट अलॉय वील्ज, इंटीग्रेटेड एलईडी टर्न इंडिकेटर के साथ ऑटो फोल्ड ओआरवीएम और ड्यूल चैम्बर प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स शामिल हैं। बता दें कि टिगोर की कीमत 5.50 लाख से 7.70 लाख रुपये के बीच है। ARAI के अनुसार टिगोर के पेट्रोल इंजन-ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का माइलेज 18 किलोमीटर प्रति लीटर है।

नए पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च हुई Range Rover Sport, 7.1 सेकंड में पकड़ लेगी 100 किमी की स्पीड

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned