scriptABS और एयरबैग से लैस हैं ये बेहद सस्ती कारें, हर किसी के बजट में हो जाएंगी फिट | these cars are equipped with dual airbag and ABS | Patrika News
ऑटोमोबाइल

ABS और एयरबैग से लैस हैं ये बेहद सस्ती कारें, हर किसी के बजट में हो जाएंगी फिट

ABS और Airbag वाली सस्ती कारें मार्केट में हैं मौजूद
कम कीमत के साथ माइलेज में भी हैं बेस्ट
आप भी इन कारों को आसानी से कर सकते हैं अफोर्ड

Jul 31, 2019 / 08:35 am

Vineet Singh

abs
नई दिल्ली: भारत में ऑटोमोबाइल कंपनियों के लिए सरकार ने नियम सख्त कर दिए हैं ऐसे में कार में बैठने वालों की सुरक्षा सबसे ऊपर रखी गई है। इस सुरक्षा को देखते हुए कार में सेफ्टी और सिक्योरिटी फीचर्स लगवाना अनिवार्य कर दिया गया है। इन फीचर्स में और एबीएस सबसे जरूरी होते हैं।
लेकिन इन फीचर्स की वजह से कारों के दाम काफी बढ़ जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन बेहद सस्ती कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं साथ ही ये कारें एयरबैग और एबीएस से लैस होती हैं।
Tata tiago- 5.11 लाख रूपए की कीमत में इस कार का पेट्रोल और 5.92 लाख रूपए में डीजल वेरिएंट आता है। इस कार के स्टैंडर्ड वेरिएंट में ड्युअल एयरबैग और abs फीचर्स के साथ आती है।
tigor- 5.20 लाख रूपए की कीमत वाली इस कार के स्टैंडर्ड वेरिएंट में ड्युअल एयरबैग ( Airbag ) और एबीएस फीचर्स के साथ आती है।

datsun go- ड्युअल एयरबैग और एबीएस फीचर्स के साथ आने वाली ये सबसे सस्ती कार है। इस कार की कीमत 3.29 लाख रूपए है।
maruti ignis- 4.67 लाख रू की कीमत वाली ये कार ड्युअल एयरबैग और एबीएस फीचर्स के साथ आती है।

maruti swift- 4.99 लाख रूपए की कीमत में इसी साल मारुति ने स्विफ्ट का लेटेस्ट वेरिएंट लॉन्च किया है। इसका वेसिक वेरिएंट ड्युअल एयरबैग और एबीएस फीचर्स के साथ आता है।

Home / Automobile / ABS और एयरबैग से लैस हैं ये बेहद सस्ती कारें, हर किसी के बजट में हो जाएंगी फिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो