script

आनंद महिन्द्रा को भाया रिक्शेवाले का अंदाज, गिफ्ट करेंगे ये कार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2019 03:50:40 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

महिंद्रा ने हाल ही में राइज के नाम से उनकी एक कंपनी भी है, जो पहले Peugeot Motorcycles के नाम से जानी जाती थी।

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्वीट्स और दरियादिली के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। कई लोगों की मदद करने के बाद अब आनंद महिंद्रा ने इस बार एक रिक्शेवाले की मदद करने का निश्चय किया है। इस रिक्शे वाले के अंदाज से महिन्द्रा प्रमुख इतने खुश हुए कि उन्होने रिक्शेवाले को गाड़ी देने का ऐलान कर दिया।

3.46 लाख रूपए की कीमत पर लॉन्च हुआ Mahindra Jeeto Plus, देखें वीडियो

ये है पूरा मामला-

आनंद महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट पर नीरज प्रताप सिंह नाम के एक शख्स ने एक ट्वीट साझा किया। नीरज ने एक रिक्शे वाले की पिक्चर शेयर की जिसने अपने रिक्शे के पीछे की तरफ महिंद्रा की कारों पर आने वाला लोगो (एंब्लम) लगाया हुआ था। पिक्चर साझा करने वाले शख्स ने आनंद महिंद्रा से इस पर प्रतिक्रिया मांगी।

https://twitter.com/anandmahindra/status/1199936650308018176?ref_src=twsrc%5Etfw
तब आनंद ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया ‘नीरज शायद तुम्हें यह मजाकिया लगा होगा और हां यह है भी, खासतौर पर तब, जब लोगो नीचे की तरफ लगाया गया है। लेकिन मैं इससे बेहद रोमांचित हूं, और हम उसे चलाने के लिये एक नया अपग्रेडेड वाहन देंगे, ताकि वह जिंदगी में ‘Rise’ कर सके।‘
ट्वीट में दिया हिंट-

आपको बता दें महिंद्रा ने हाल ही में राइज के नाम से उनकी एक कंपनी भी है, जो पहले Peugeot Motorcycles के नाम से जानी जाती थी। इस फ्रेंच कंपनी को हाल ही में महिंद्रा ने खरीदा है। यह कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन बनाने के लिए जानी जाती है।
भारत की सबसे सुरक्षित mpv Mahindra Marazzo पर मिल रहा है 1.70 लाख का डिस्काउंट

पहले भी दे चुके हैं गाड़ियां-

यह पहली बार नहीं है कि जब आनंद महिंद्रा ने किसी शख्स को गाड़ी गिफ्ट की हो। इसस पहले अक्टूबर में ही मैसूर के एक शख्स कृष्ण कुमार को Mahindra KUV 100 NXT गिफ्ट की थी। वह शख्स स्कूटर पर अपनी मां को तीर्थ यात्रा कराने ले जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो