scriptमहिन्द्रा की इस 8 सीटर mpv पर मिल रहा है 1.70 लाख का डिस्काउंट, 1 लीटर में चलती है 18 किमी | Mahindra Is offering 1.70 lakh rs discount on Marazzo | Patrika News

महिन्द्रा की इस 8 सीटर mpv पर मिल रहा है 1.70 लाख का डिस्काउंट, 1 लीटर में चलती है 18 किमी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2019 12:25:06 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

सबसे खास बात ये है कि मराजो की सीटों को 160 डिग्री तक एडजस्ट भी किया जा सकता है। इन सीटों में लेग स्पेस काफी कंफर्टेबल है।

mahindra-marazzo

नई दिल्ली: देश की मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी अपनी पॉपुलर एमपीवी mahindra marazzo पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। मराजो कंपनी की टॉप गाड़ियों में शामिल है और कंपनी ने इसी साल इस कार का 8 सीटर वर्जन लॉन्च किया था। इस कार के बारे में बताने से पहले चलिए आपको बताते हैं इस कार पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में –

रोड पर चलने वाली Mahindra Marazzo बन गई प्लेन का केबिन, जानें इसके पीछे का राज

ये है पूरा ऑफर-

महिंद्रा मराजो पर कंपनी 1.70 लाख रुपये तक की छूट दे रही है, जिसमें एक्सचेंज और कॉर्पोरेट बोनस भी शामिल है। इस एमपीवी की एक्स शोरूम कीमत 10,35,422 लाख रुपये है। यानि डिस्काउंट के बाद ये कार आपको 8 लाख 65 हजार की मिल सकती है। चलिए अब हम आपको बताते हैं इस कार की कुछ खास बातें जिसकी वजह से mpv सेगमेंट में इस कार को बेहद पसंद किया जाता है।

पैसा वसूल है Mahindra की 8 सीटर Marazzo, शानदार माइलेज के साथ मिलेगी सेफ्टी की गारंटी

इंजन और पॉवर- मराजो में 1497 सीसी का इंजन दिया गया है। इसका इंजन 2500 आरपीएम पर 300 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। 8 सीटर इस कार की फ्यूल टैंक क्षमता 45 लीटर है। यह 17.3 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है। बता दें कि महिंद्रा मराजो को हाल ही में ग्लोबल एनसीएपी में 4-स्टार रेटिंग मिली है। यानि सुरक्षा के लिहाज से भी ये कार पैस वसूल है।

फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो Marazzo M8 में ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपॉर्ट वाला 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर अडजस्टेबल और फोल्डिंग विंग मिरर्स, 17-इंच अलॉय वील्ज, डेटाइम रनिंग लैम्प्स और लेदर सीट्स जैसे फीचर्स मौजूद हैं। सबसे खास बात ये है कि मराजो की सीटों को 160 डिग्री तक एडजस्ट भी किया जा सकता है। इन सीटों में लेग स्पेस काफी कंफर्टेबल है।

ट्रेंडिंग वीडियो