Maruti Baleno से लेकर Hyundai Elitei20 तक ये हैं भारत की सबसे ज्यादा बूटस्पेस वाली कारें

बड़ी कारों में ज्यादा Boot स्पेस होता है जिनकी कीमत 8 से 1000000 के बीच होती है लेकिन आज हम आपके लिए ऐसी कारों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनकी कीमत आपके बजट में फिट हो जाती है

By: Vineet Singh

Updated: 14 Apr 2020, 10:52 AM IST

नई दिल्ली: अगर आप अपनी फैमिली के लिए कोई कार खरीदने जा रहे हैं तो सीटिंग स्पेस के साथ ही उस कार में बूटस्पेस को भी जरूर देखें, क्योंकि जितना ज्यादा बूटस्पेस होगा आप इतना ज्यादा सामान अपनी कार में रख सकते हैं।

आमतौर पर बड़ी कारों में ज्यादा Boot स्पेस होता है जिनकी कीमत 8 से 1000000 के बीच होती है लेकिन आज हम आपके लिए ऐसी कारों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनकी कीमत आपके बजट में फिट हो जाती है और इनमें जबरदस्त बूटस्पेस भी मिलता है।

Maruti Suzuki ignis : मारुति सुजुकी इग्निस एक हाईटेक हैचबैक कार है जिसकी कीमत 4.89 लाख से शुरू होती है। सामान रखने के लिए इस कार में 260 लीटर का बूटस्पेस मिलता है जो छोटी फैमिली के लिए काफी है।

Maruti Suzuki baleno : मारुति सुजुकी बलेनो एक प्रीमियम हैचबैक कार है जो बेहद ही हाईटेक फीचर से लैस है। अगर बात करें इस कार के बूटस्पेस की तो इसमें 339 लीटर का बूटस्पेस मिलता है जिसमें आप अपना काफी सारा सामान रख सकते हैं। इस कार की कीमत 5.58 लाख से शुरू होती है।

Hyundai Elite i20 : हुंडई एलिट i20 भी एक प्रीमियम हैचबैक कार है और यह मारुति बलेनो को टककर भी देती है। एलीट i20 में 285 लीटर का बूटस्पेस मिलता है जिसमें आप अपनी जरूरत का सामान रख सकते हैं। इस कार की कीमत 5.59 लाख से शुरू होती है।

Maruti Swift : मारुति स्विफ्ट भारत की पॉपुलर हैचबैक कार है जो बिक्री के मामले में अन्य कारों से काफी आगे रहती है। अगर बात करें बूटस्पेस की तो मारुति स्विफ्ट में 268 लीटर का बूटस्पेस मिलता है। मारुति स्विफ्ट की शुरुआती कीमत 5.19 लाख रुपए है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned