script3 लाख की शुरूआती कीमत में मिलती हैं ये कारें, इनके जितना माइलेज नहीं देती कोई कार | Buy These Cars Under 3 lack | Patrika News
कार रिव्‍यूज

3 लाख की शुरूआती कीमत में मिलती हैं ये कारें, इनके जितना माइलेज नहीं देती कोई कार

इन कारों की कीमत 3 लाख से भी कम में होती है शुरू
ये कारें किसी छोटी फैमिली के लिए होती हैं परफेक्ट
इन कारों में दिए जाते हैं बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स

Nov 03, 2019 / 10:28 am

Vineet Singh

cheap cars

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं जिसकी कीमत 3 लाख या उससे भी कम हो तो आज हम आपको ऐसी ही धाकड़ कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। ये कारें ना सिर्फ कम कीमत में खरीदी जा सकती हैं बल्कि ये अच्छा खासा माइलेज भी देती हैं जिससे आपकी जेब पर किसी भी तरह का बोझ नहीं पड़ता है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें।

पूरे 6 लाख रुपये के डिस्काउंट पर मिल रही Audi की ये SUV

Renault Kwid

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 999 सीसी की इंजन है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 91 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। और दूसरा 0.8 लीटर का इंजन दिया गया है। माइलेज के मामले में ये कार काफी ज्यादा किफायती है और 1 लीटर वेरिएंट प्रति लीटर में 23.01 किमी का माइलेज देता है और 0.8 लीटर वेरिएंट प्रति लीटर में 25.17 किमी का माइलेज देता है। कीमत की बात की जाए तो इस की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.71 लाख रुपये है।

Datsun redi GO

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 799 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 53.64 बीएचपी की पावर और 72 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस कार में 5 लोगों के बैठने के लिए सीटिंग सिस्टम दिया गया है। अगर माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में पेट्रोल में 22.7 किमी का माइलेज दे सकती है। 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स वाली ये कार 2 व्हील ड्राइव है। कीमत की बात की जाए तो इस की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.67 लाख रुपये है।

बजाज बाइक्स की बिक्री में 14 फीसदी की भारी गिरावट, नहीं मिलती दिख रही है मंदी से राहत

Maruti suzuki alto 800

मारुति की इस कार को दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 2.67 लाख से 3.93 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कार में 796 cc 3 सिलेंडर इंजन है, जो कि 47 बीएचपी की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.7 किमी का माइलेज दे सकती है और प्रति किलो सीएनजी में 33.44 किमी का माइलेज दे सकती है।

Home / Automobile / Car Reviews / 3 लाख की शुरूआती कीमत में मिलती हैं ये कारें, इनके जितना माइलेज नहीं देती कोई कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो