scriptजल्दी बुक करा लें Kia Seltos क्योंकि जनवरी से बढ़ जाएगी कीमत, जानें कार की नई कीमत | kia motors will increase Seltos price from 1 january 2020 | Patrika News

जल्दी बुक करा लें Kia Seltos क्योंकि जनवरी से बढ़ जाएगी कीमत, जानें कार की नई कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2019 01:25:38 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि आखिर किस वेरिएंट में कितनी कीमत बढ़ने वाली है इसकी जानकारी ग्राहकों को भी नहीं दी जा रही है।

seltos

नई दिल्ली: अगस्त में लॉन्च हुई किआ सेल्टोस को कस्टमर्स की तरफ से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। कस्टमर्स की तरफ से मिल रहे रेस्पॉन्स को देखते हुए अब कंपनी अपनी इस कार की कीमत में इजाफा करने वाली है। किया सेल्टोस को 9.69 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब खबर है कि इसकी कीमत में 1 जनवरी से 50,000 – 70,000 रुपयें की वृद्धि हो सकती है। यानि अगर आप नए साल पर इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो तुरंत बुक करा लें नहीं तो 1 जनवरी के बाद आपको इसके लिए एक्स्ट्रा कीमत चुकानी पड़ेगी।

मंदी के बीच Kia का बड़ा ऐलान, अब दो शिफ्ट में बनेंगी कार

सूत्रो की मानें तो अब इस कार का इंट्रोडक्ट्री पीरियड खत्म हो रहा है इसी वजह से कंपनी इसकी कीमत बढ़ाना चाह रही है। दरअसल किआ मोटर्स ये कदम यानि कीमत पहले ही बढ़ाने वाली थी लेकिन पहले इस फैसले से कार की बिक्री पर असर पड़ सकता था यही वजह है कि कंपनी ने इस फैसले को कुछ समय के लिए टाल दिया था।

seltos की सफलता के बाद kia Motors का ऐलान , इन 2 नई कारों को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी

kia_seltos_price_hike.jpg
कंपनी ने ने कीमत बढ़ाने की जानकारी के साथ ही डीलरों को यह भी हिदायत दी है कि जिस वेरिएंट का वेटिंग पीरियड कम है, उसकी बिक्री को बढ़ावा दे।दरअसल कंपनी ज्यादा से ज्यादा डिलीवरी कीमत बढ़ने से पहले कर देना चाहती है ।
नई कीमत का नहीं हुआ खुलासा-

कंपनी कीमत बढ़ाने वाली है ये तय है लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि आखिर किस वेरिएंट में कितनी कीमत बढ़ने वाली है इसकी जानकारी ग्राहकों को भी नहीं दी जा रही है।
दीवानों की तरह लोग खरीद रहे हैं Kia Seltos , अक्टूबर में बिकी 12800 यूनिट

लॉन्च होते ही बनी बेस्ट सेलिंग कार-

सेल्टोस अपने लॉन्च के बाद से ही अपने सेगमेंट की सबसे अधिक बिकने वाली कार बन गयी है, पिछले महीने ही इसकी 12,000 यूनिट बेचे गए हैं।
3 इंजन ऑप्शन के साथ आती है कार-

किया सेल्टोस को तीन इंजन विकल्प में उपलब्ध कराया गया है, इसके साथ ही दो ट्रिम व कई वैरिएंट के विकल्प में उपलब्ध है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो