scriptदीवानों की तरह लोग खरीद रहे हैं kia seltos, अक्टूबर में बिकी 12800 यूनिट | kia seltos sale rise to 12800 in october | Patrika News

दीवानों की तरह लोग खरीद रहे हैं kia seltos, अक्टूबर में बिकी 12800 यूनिट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2019 03:27:31 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

किया मोटर्स ने सेल्टोस की बढ़ती बुकिंग की डिमांड को पूरा करने के लिए डबल शिफ्ट में काम करना स्टार्ट कर दिया है।

Kia Seltos Sale Report

Kia Seltos Sale Report

नई दिल्ली : मंदी के दौर में जहां पूरा ऑटोमोबाइल सेक्टर कम बिक्री से परेशान है । वहीं एक कार ऐसी भी है जो मंदी के असर से बेअसर है। अगस्त में लॉन्च हुई Kia Seltos को लोगों से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। किआ सेल्टोस की अक्टूबर 2019 में 12,800 यूनिट बेचीं गयी है, पिछले महीने की बिक्री के मुकाबले बहुत अधिक है। किआ की बिक्री हर महीने बढ़ती जा रही है। 12,800 यूनिट बिक्री के साथ देश में अपने सेगमेंट में सबसे अधिक बिकने वाली कार बन गयी है।

डबल शिफ्ट में हो रहा है काम- आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन इन 12,800 यूनिट में सिर्फ धनतेरस के दिन ही 2184 यूनिट की डिलीवरी की थी। किया मोटर्स ने सेल्टोस की बढ़ती बुकिंग की डिमांड को पूरा करने के लिए डबल शिफ्ट में काम करना स्टार्ट कर दिया है। ताकि वेटिंग पीरियड को थोड़ा कम किया जा सके।

14 नवंबर को लॉन्च होगा Activa 6G BS6, इंजन के अलावा और भी है बहुत कुछ खास

6 सप्ताह का है वेटिंग पीरियड- किया सेल्टोस पर 4 से 6 हफ्ते का वेटिंग पीरियड चल रहा है जो कि त्यौहार में अधिक बुकिंग मिलने के कारण और भी बढ़ सकता है।

किया सेल्टोस को भारतीय बाजार में अगस्त में लॉन्च किया गया था तथा अब इसे अन्य देशों में निर्यात करना शुरू कर दिया गया है।

65000 रुपए डिस्काउंट के साथ मिल रही है Tata Harrier, पढ़ें पूरी खबर

इन फीचर्स से लैस है ये कार- फीचर्स की बात करें, तो किआ सेल्टॉस में सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, बोस साउंड सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, लेदर सीट्स, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टमजैसे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ 8-इंच का हेड्स-अप डिस्प्ले, स्मार्ट एयर प्यूरिफायर और रियर सीट वाले पैसेंजर्स के लिए एसी वेंट जैसे फीचर्स भी दिये गए हैं ।

इन कारों से हैं टक्कर- मार्केट में इस कार की टक्कर क्रेटा, एमजी हेक्टर और टाटा हैरियर जैसी एसयूवी से है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो