MG Hector खरीदने का मौका, अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग

MG Hector खरीदने का मौका, अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग

Pragati Vajpai | Updated: 09 Sep 2019, 12:48:12 PM (IST) कार रिव्‍यूज

अगर आप mg hector खरीदना चाहते हैं लेकिन बुकिंग बंद होने की वजह से नहीं कर पा रहे तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल कंपनी इस कार की बुकिंग फिर से शुरू करने वाली है।

नई दिल्ली : MG Hector की लॉन्चिंग के साथ ही लोगों में इस कार की दीवानगी देखी जा रही है। इसी का परिणाम है कि ओवर बुकिंग की वजह से कंपनी ने इस कार की बुकिंग लेना बंद कर दिया था लेकिन अब कंपनी ने इस कार की बुकिंग फिर से शुरू करने का ऐलान किया है । जी हां ! कंपनी ने 28000 बुकिंग मिलने के बाद अक्टूबर से इस कार की बुकिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया है। यानि अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको बहुत इंतजार नहीं करना पड़ेगा । हालांकि एमजी मोटर ने साफ कर दिया है कि नई बुकिंग की डिलीवरी अगले साल ही की जायेगी।

नए अवतार में आ रही है Tata Nexon, बेहद कम कीमत में मिलेगें वर्ल्ड क्लास फीचर

एमजी मोटर त्योहारी सीजन में बिक्री को बढ़ाने के लिए अक्टूबर में बुकिंग शुरू करने जा रहा है ताकि अधिकतर ग्राहकों को इस समय में ही वाहन की डिलीवरी सुनिश्चित हो जाए।

 

hector_unveil_press_conf.jpg

इस तरह से जारी है बुकिंग-

कंपनी ने डीलरशिप में आने वाले ग्राहकों को भी निराश नहीं कर रही है। एमजी मोटर उन्हें अपने वेटिंग लिस्ट में जोड़ रही है तथा इसके लिए ग्राहकों से कोई पैसे नहीं लिए जा रहे है, बुकिंग शुरू करने के बाद वेटिंग लिस्ट के ग्राहकों को बुकिंग में बदला जा सकता है। खबर तो यहां तक है कि कंपनी को बंद होने के बावजूद 16 हजार कस्टमर्स की वेटिंग लिस्ट मिल चुकी है।

मंदी के बावजूद इन कारों का जलवा है बरकरार, kia Seltos बनी अव्वल

एमजी हेक्टर वर्तमान में अपने सेगमेंट में अच्छी बिक्री कर रहा है। कंपनी ने पिछले महीने 2018 यूनिट एमजी हेक्टर की बिक्री की है तथा 5000वीं यूनिट का उत्पादन किया गया है।

आपको बता दें कि हेक्टर अपने शानदार फीचर्स के लिए काफी पसंद की जा रही है।हेक्टर में मिलने वाला 10.4-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम बेहद खास है। यह इन्फोटेमेंट सिस्टम ऐंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले, आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस पावर्ड वॉइस असिस्ट, प्री-लोडेड ऐप्स और एम्बेडेड एयरटेल सिम कार्ड से लैस है। इसके टॉप वेरियंट में आपको 360 डिग्री कैमरा, हीटेड आउट साइड रियर व्यू मिरर, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ,रेन सेंसिंग वाइपर्स, 17-इंच अलॉय वील्ज और 8 कलर्स के साथ मूड लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned