खुशखबरी ! अक्टूबर से फिर शुरू होगी MG Hector की बुकिंग

  • फिर शुरू होगी एमजी हेक्टर की बुकिंग
  • अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग
  • कंपनी बना रही है वेटिंग लिस्ट

By: Pragati Bajpai

Updated: 05 Sep 2019, 01:41 PM IST

नई दिल्ली : MG Hector की लॉन्चिंग के साथ ही लोगों में इस कार की दीवानगी देखी जा रही है। इसी का परिणाम है कि ओवर बुकिंग की वजह से कंपनी ने इस कार की बुकिंग लेना बंद कर दिया था लेकिन अब कंपनी ने इस कार की बुकिंग फिर से शुरू करने का ऐलान किया है । जी हां ! कंपनी ने 28000 बुकिंग मिलने के बाद अक्टूबर से इस कार की बुकिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया है। यानि अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको बहुत इंतजार नहीं करना पड़ेगा । हालांकि एमजी मोटर ने साफ कर दिया है कि नई बुकिंग की डिलीवरी अगले साल ही की जायेगी।

मंदी के साइड इफेक्ट, 2 दिन तक नहीं बनेगी एक भी मारुति कार

एमजी मोटर त्योहारी सीजन में बिक्री को बढ़ाने के लिए अक्टूबर में बुकिंग शुरू करने जा रहा है ताकि अधिकतर ग्राहकों को इस समय में ही वाहन की डिलीवरी सुनिश्चित हो जाए।

गाड़ी के माइलेज से लेकर हैंडलिंग तक पर असर डालती है टायर की नाइट्रोजन, जानें क्या हैं फायदे

 

mg-hector-side-1280x720.jpg

इस तरह से जारी है बुकिंग-

कंपनी ने डीलरशिप में आने वाले ग्राहकों को भी निराश नहीं कर रही है। एमजी मोटर उन्हें अपने वेटिंग लिस्ट में जोड़ रही है तथा इसके लिए ग्राहकों से कोई पैसे नहीं लिए जा रहे है, बुकिंग शुरू करने के बाद वेटिंग लिस्ट के ग्राहकों को बुकिंग में बदला जा सकता है। खबर तो यहां तक है कि कंपनी को बंद होने के बावजूद 16 हजार कस्टमर्स की वेटिंग लिस्ट मिल चुकी है।

दीवानों की तरह खरीदते हैं लोग मारुति की ये कार, अभी खरीदने पर मिलेगी 62,400 की छूट

एमजी हेक्टर वर्तमान में अपने सेगमेंट में अच्छी बिक्री कर रहा है। कंपनी ने पिछले महीने 2018 यूनिट एमजी हेक्टर की बिक्री की है तथा 5000वीं यूनिट का उत्पादन किया गया है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned