scriptपं धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ हुई शिकायत, अली-बजरंगबली वाले बयान पर मांगी माफी, देखें वीडियो | pandit dhirendra shastri new controversy complaint registered against bagheshwar dham Peethadhishwar in lucknow watch viral video | Patrika News
छतरपुर

पं धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ हुई शिकायत, अली-बजरंगबली वाले बयान पर मांगी माफी, देखें वीडियो

Dhirendra Shastri : हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों मुश्किलों में हैं। दरअसल, उनके अली-बजरंगबली वाले बयाने लेकर विवाद मच गया है। हालांकि बाबा ने इसके लिए माफी भी मांग ली है लेकिन मुस्लिम समाज उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है।

छतरपुरApr 06, 2024 / 05:35 pm

Himanshu Singh

pandit_dhirendra_shashtri.jpg

बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर से नई कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गए हैं। उन्होंने अली-बजरंगबली वाले बयान पर माफी मांगते हुए लिखा कि उनके बयान को गलत तरीके से दिखाया गया है। वह सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। वीडियो में आगे कहा कि हज़रत अली अहिंसा के पुजारी थे।

 


पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने जिन से पीड़ित व्यक्ति से उसका नाम पूछा तो उसने उत्तर दिया अली। हमने कहा कि हमारे पास बजरंगबली हैं। वो आपके भी पिता हैं। आगे उन्होंने कहा कि मौला अली तो अहिंसा और मुसलमानों के देवता हैं। मेरे दिल में उनके लिए सम्मान है। अगर किसी को मेरे बयानों ठेस पहुंची है तो हम माफी मांगते हैं।
0:00

 


धीरेंद्र शास्त्री द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर मुस्लिम समाज गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। शुक्रवार को शिया चांद कमेटी द्वारा लखनऊ की चौक कोतवाली में तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की है। कमेटी का आरोप है कि शिया और सुन्नी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है।

 


इस विवाद के चलते पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने लखनऊ और गाजियबाद में होने वाली कथा रद्द कर दी है। इस दौरान बागेश्वर धाम में ही अब 11 अप्रैल से 15 अप्रैल तक दिव्य दरबार लगेगा। हनुमान जयंती के उपलक्ष्य पर भी 22 अप्रैल से 24 अप्रैल तक दिव्य दरबार लगाया जाएगा।
//?feature=oembed

Home / Chhatarpur / पं धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ हुई शिकायत, अली-बजरंगबली वाले बयान पर मांगी माफी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो