scriptमाशूका को इंप्रेस करने खतरनाक बाइक स्टंट, देखें वीडियो | Boyfriend Did Dangerous Stunt on Bike to impress Girlfriend | Patrika News

माशूका को इंप्रेस करने खतरनाक बाइक स्टंट, देखें वीडियो

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 17, 2023 03:12:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बाइक से स्टंट करते लड़के-लड़की का वीडियो…

chhindwara.jpg

छिंदवाड़ा. धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाएं लेकिन हद से न गुजर जाएं…जी हां कुछ इसी तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वीडियो को लेकर आ रहे हैं जिसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए बाइक से खतरनाक स्टंट करते हुए दिख रहा है। इतना ही नहीं वो लड़की को बाइक के हैंडल पर बैठाकर तेज रफ्तार में हाथ छोड़कर बाइक दौड़ाते भी नजर आ रहा है। वायरल वीडियो छिंदवाड़ा के इमलीखेड़ा अंडपास का बताया जा रहा है कि जो कि वैलेंटाइन डे को बनाए जाने की बात कही जा रही है।

 

माशूका को इंप्रेस करने खतरनाक बाइक स्टंट
गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए लड़के का बाइक पर खतरनाक तरीके से स्टंट करते हुए जो वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है वो छिंदवाड़ा का बताया जा रहा है जहां वैलेंटाइन डे के दिन इस वीडियो को इमलीखेड़ा अंडरपास के पास शूट किया गया है। वायरल वीडियो में लड़का कभी बाइक पर लड़की को बैठाकर सामने से बाइक को उठाकर एक पहिये पर चलाते हुए तो कभी दोनों हाथ छोड़कर बाइक चलाते हुए और बाइक के हैंडल पर लड़की को बैठाकर बाइक दौड़ाते हुए नजर आ रहा है । इतना ही वो बाइक पर स्टंटबाजी करने के बाद रोड पर ही स्टाइल से लड़की को प्रपोज करते भी दिख रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार, अब तलाश में जुटी पुलिस, देखें VIDEO


देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8idnbc

पुलिस तक पहुंचा वीडियो
रोड पर बाइक पर स्टंटबाजी करने का ये वीडियो छिंदवाड़ा पुलिस तक पहुंच गया है। ट्रैफिक डीएसपी सुरेश सिंह का कहना है कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है और युवक-युवती के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो में दिख रहे युवक-युवती कौन हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इस युवक-युवती इस तरह से चलती बाइक पर स्टंटबाजी करते हुए नजर आए हैं।

देखें वीडियो-

ट्रेंडिंग वीडियो