scriptचलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार, अब तलाश में जुटी पुलिस, देखें VIDEO | Couple Crossed the limits on Bike At VIP Road | Patrika News

चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार, अब तलाश में जुटी पुलिस, देखें VIDEO

locationभोपालPublished: Sep 07, 2021 03:40:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चलती बाइक पर गलबहियां करते युवक-युवती का वीडियो…

love_couple.jpg

,,

भोपाल. व्यस्ततम सड़क और उस पर चलती बाइक में गलबहियां करता प्रेमी जोड़ा। जी हां कुछ इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो भोपाल का है और शहर की सबसे खूबसूरत व व्यस्ततम सड़क वीआईपी रोड का है। जिसमें प्यार में डूबा प्रेमी युगल चलती बाइक पर ही कुछ ऐसी हरकत कर बैठा जो उन्हें भारी पड़ सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद अब ये पुलिस तक पहुंच चुका है और पुलिस प्रेमी युगल की तलाश में जुट गई है।

 

 

https://youtu.be/SOXM-YQxPV4

चलती बाइक पर कपल की गलबहियां
चलती बाइक पर प्रेमी जोड़े के गलबहियां करने का जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वो भोपाल के वीआईपी रोड का है। हालांकि वीडियो कब का है इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। वायरल वीडियो में वीआईपी रोड पर एक प्रेमी जोड़ा बाइक पर ही इस तरह से अपने प्रेम का प्रदर्शन कर रहा है जो जोखिम भरा हो सकता है। लड़की बाइक पर पेट्रोल की टंकी पर लड़के की तरफ चेहरा किए हुए गलबहियां कर रही है। इतना ही नहीं दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है। बाइक एक कार को ओवरटेक भी करती दिख रही है जिससे साफ है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज रही होगी। कार सवार ने ही प्रेमी युगल की इस हरकत का वीडियो बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- खतरनाक कोबरा ने फैलाया फन, थैले में भी फड़फड़ाते रहा, देखिए सांप पकड़ने का Live Video

 

 

bhopal_love_couple_bike.jpg

पुलिस ने शुरु की तलाश
तेज रफ्तार बाइक पर कपल के गलबहियां करने के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस बाइक सवार की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से ड्राइविंग करते हुए युवक वीडियो में दिख रहा है वो ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन है। वायरल वीडियो के जरिए बाइक का नंबर देखकर युवक की पहचान की जाएगी और पकड़े जाने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। वीआईपी रोड भोपाल शहर की सबसे खूबसूरत सड़क है और ये पहली बार नहीं है जब इस सड़क पर प्रेमी युगल को इस तरह से बाइक पर देखा गया है। लोग बताते हैं प्रेमी जोड़ों को इस तरह की हरकतें करते सड़क पर कभी भी देखा जा सकता है। बता दें कि इस तरह की हरकतें बाइक पर करना खतरनाक हो सकता है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83zx67
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो