scriptBeer Drinking: बीयर पीने के बाद हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक की मौत, हर कोई है हैरान | death after drinking beer Head constable and constable die everyone is shocked | Patrika News
छिंदवाड़ा

Beer Drinking: बीयर पीने के बाद हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक की मौत, हर कोई है हैरान

Chhindwara News: हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक ने साथ में बैठकर शराब पी थी जिसके बाद उन्हें खून की उल्टियां होने लगीं, अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत…

छिंदवाड़ाMay 26, 2024 / 04:38 pm

Shailendra Sharma

death after drinking beer
Death After Drinking Beer: मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के छिंदवाड़ा (chhindwara) में बीयर (beer) पीने के बाद दो आरक्षकों (constables) की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। दोनों आरक्षक SAF आठवीं बटालियन विशेष सहस्त्र बल में पदस्थ थे और बीती रात दोनों ने साथ में बैठकर बीयर पी थी। बीयर पीने के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। आरक्षकों की मौत से हड़कंप मच गया फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बीयर पीने के बाद हुईं खून की उल्टियां


बताया गया है कि धनीराम उइके और प्रेमलाल ककोडिया नाम के दोनों आरक्षकों ने आठवीं बटालियन के क्वार्टर में बैठकर बीती रात बीयर पी थी। जिसके बाद दोनों को खून की उल्टियां होने लगीं और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान बीती रात ही प्रधान आरक्षक धनीराम उइके की मौत हो गई और रविवार सुबह आरक्षक प्रेमलाल ककोडिया की भी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार ने मचाई खलबली, रिजल्ट से पहले भाजपा की सीटों की भविष्यवाणी



बीयर की केन, ग्लास से आ रही सल्फास की बदबू


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरक्षकों ने जो बीयर पी थी उसकी केन और गिलास से सल्फास की बदबू आ रही है। जिससे मामला संदिग्ध बना हुआ है। क्या दोनों आरक्षकों ने बीयर में सल्फास मिलाकर पीकर आत्महत्या की है या फिर किसी ने बीयर में जहर मिलाया है दोनों ही एंगल से पुलिस जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

Love Angle: सिर से सरका दुपट्टा तो सलवार शूट में निकला छोरा, ये है माजरा


Hindi News/ Chhindwara / Beer Drinking: बीयर पीने के बाद हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक की मौत, हर कोई है हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो