scriptट्रांसफर का ऑडियो वायरल.. पूर्व मंत्री ने कहा-छिंदवाड़ा को कर देंगे बर्बाद | Transfer audio viral Former minister said - will ruin Chhindwara | Patrika News
छिंदवाड़ा

ट्रांसफर का ऑडियो वायरल.. पूर्व मंत्री ने कहा-छिंदवाड़ा को कर देंगे बर्बाद

भाजपा नेता और सम्भागीय अभियंता की कथित बातचीत में दावा, निशाने पर आए पिछड़ा वर्ग आयोग अध्यक्ष बिसेन

छिंदवाड़ाOct 03, 2021 / 01:16 pm

Hitendra Sharma

chhindwara_audio_viral.jpg

छिंदवाड़ा. भाजपा नेता और सम्भागीय अभियंता की कथित बातचीत का एक ऑडियो शनिवार को वायरल हुआ। इस बातचीत में पूर्व मंत्री और वर्तमान पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन के छिंदवाड़ा को बर्बाद करने अपने भतीजे की पोस्टिंग करने की बात का दावा किया गया है।

हालांकि पत्रिका इस ऑडियो के दावे की पुष्टि नहीं करता। इस वायरल ऑडियो में भाजपा नेता संदीप रघुवंशी और पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के सम्भागीय अभियंता एसआर येमदे के बीच बातचीत का जिक्र है। इसमें सम्भागीय अभियंता कह रहे हैं कि पूर्व मंत्री ने उनसे कहा था कि उनके भतीजे की पोस्टिंग कराकर छिंदवाड़ा को बर्बाद करना है।

Must See: उपचुनावः टिकट के नाम फाइनल, दिल्ली से मंजूरी के बाद ऐलान

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84lzmz

ऑडियो में इस तरह होती है आपसी बातचीत
भाजपा नेता और सम्भागीय अभियंता के बीच एक ड्राइवर के हार्ट अटैक से हुई मौत से बातचीत शुरू होती है। फिर दोनों धीरे-धीरे ट्रांसफर और नियुक्ति को लेकर कहने-सुनने लगते हैं। सम्भागीय अभियंता कहते हैं कि गौरीशंकर बिसेन साहब के भतीजे हैं एएस बिसेन, उनको छिंदवाड़ा में एसई बनना है। वो प्रतिनिधिमंडल लेकर आए थे। आप उनको जानते हैं क्या एएस बिसेन को?

Must See: जरूरी खबरः गाड़ी के ब्रेक फेल हो जायें तो ऐसे रोके वाहन

इस पर आगे बातचीत में येमदे दावा करते हैं कि मैंने इस संबंध में गौरीशंकर बिसेन से बात की तो उन्होंने कहा कि मुझे मेरे भतीजे को लाना है। वहां आप छिंदवाड़ा में पदस्थ हैं, मुझे मालूम नहीं था। इस पर मैंने उनसे (बिसेन) कहा कि आप अपने भतीजे को बालाघाट क्यों नहीं ले जाते। येमदे ने हंसकर बताया कि पूर्व मंत्री ने इसका बड़ा मजेदार उत्तर दिया और कहा कि- मेरे भतीजे की वर्किंग अच्छी नहीं है और छिंदवाड़ा जिले को बर्बाद करने की लिए वो अच्छा है। गौरीशंकर बिसेन जी के शब्द हैं ये। उन्होंने दोबारा इसे दोहराया। फिलहाल इस ऑडियो के वायरल होते ही जिले के राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में हडक़म्प मच गया है।

Must See: बुंदेलखंड में ‘कुंवारों के गांव’ हर साल पांच सौ युवा खरीद रहे दुल्हनें

ऑडियो पर इन्होंने ये कहा
सम्भागीय अभियंता छिंदवाड़ा एसआर येमदे ने कहा कि ऑडियो वायरल कर मेरी छवि धूमिल की जा रही है। उसमें मेरी आवाज नहीं बल्कि किसी ने डुप्लीकेट आवाज से बातचीत की है। यह उन्हें छिंदवाड़ा से हटाने की साजिश है। वही भाजपा नेता संदीप रघुवंशी ने बताया किमेरी चार दिन पहले संभागीय अभियंता से बातचीत हुई थी। ऑडियो में चर्चा का जिक्र है। उन्होंने साफ तौर पर पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन पर इस तरह के आरोप लगाए हैं।

Must See: टीकाकरण में भारत 90 करोड़ पार, मध्यप्रदेश तीसरे पायदान पर पहुंचा

 

gaurishankar_bisen_chhindwara.jpg

मप्र पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने ऑडियों पर कहा कि मेरी सम्बंधित अधिकारी से कभी ऐसी बात ही नहीं हुई है। उनके द्वारा मनगढंत बाते की जा रहीं हैं। जिनके ट्रांसफर की बात इस ऑडियो में सामने आ रही है, वह उसका गृह जिला है, उसकी पोस्टिंग यहां संभव ही नहीं है। इस मामले की जांच किए जाने के लिए संबंधित अधिकारी के खिलाफ विभाग को पत्र लिखा जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84lzmz

Home / Chhindwara / ट्रांसफर का ऑडियो वायरल.. पूर्व मंत्री ने कहा-छिंदवाड़ा को कर देंगे बर्बाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो