scriptएक नोहरे में आग लगी,दमकल ने पाया काबू | A fire broke out in a fresh, fire brake | Patrika News

एक नोहरे में आग लगी,दमकल ने पाया काबू

locationचुरूPublished: Sep 20, 2018 12:34:09 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

शहर में चूरू-भालेरी मार्ग स्थित ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय के सामने एक नोहरे में रखी लकडिय़ों में बुधवार दोपहर करीब एक बजे अचानक आग लग गई। आग के कारण आस-पास के मकानों व दुकानों की दीवारों को नुकसान पहुंचने का खतरा हो गया।

churu fire news

churu photo

चूरू.

शहर में चूरू-भालेरी मार्ग स्थित ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय के सामने एक नोहरे में रखी लकडिय़ों में बुधवार दोपहर करीब एक बजे अचानक आग लग गई।= आग के कारण आस-पास के मकानों व दुकानों की दीवारों को नुकसान पहुंचने का खतरा हो गया। पीछे की साइड में स्थित एक मकान में लगे पर्दे की डोरी खुल जाने से बड़ा हादसा होने से टल गया। वरना आग भीषण रूप ले सकती थी। सूचना मिलने पर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। नगर परिषद से पहुंची दमकल ने करीब आधा घंटे मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया। करीब दो घंटे बाद भी लकडिय़ों से धुआं उठ रहा था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला। मगर लोगों का कहना है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान-बूझकरआग लगाई है इसके अलावा इस खाली बाड़े के पीछे की गली में एक प्लॉट में रखी लकडिय़ों में भी आग लग गई।
युवती से मारपीट

चूरू. महिला थाना पुलिस ने बुधवार को एक जने के विरुद्ध युवती से रुपए के लिए मारपीट करने का मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक गांव भुकाणा जिला झुंझुनूं निवासी पीडि़ता योगिता ने रिपोर्ट दी कि वह जोधपुर डिस्कॉम चूरू में कार्यरत है। वर्ष २०१० में नौकरी लगने से पहले ही गांव मालुपूरा तहसील चिड़ावा निवासी आरोपी सुनील से संपर्क हुआ था। बाद में पीडि़ता की नौकरी लग गई। युवक बेरोजगार था। आरोपी ने पीडि़ता को धोखा देने की नीयत से चिड़ावा नगरपालिका से विवाह पंजीयन प्रमाण पत्र बनवा लिया। मगर समाज के सामने न तो शादी की और ना ही पत्नी का दर्जा दिया। आरोपी पीडि़ता से आए दिन रुपए मांगने लगा। मना करने पर मारपीट व जातिसूचक गालियां देनी शुरू कर दी।चिड़ावा बैंक खाते का एटीएम अपने पास रखने लगा। आरोपी ने पीडि़ता के भाईको भी जान से मरवाने की धमकी दी।आए दिन सार्वजनिक स्थान पर जातिसूचक गालियां देने लगा। गत १८ सितंबर को पीडि़ता ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रही थी। इस दौरान आरोपी पीडि़ता पर ऑफिस के कर्मचारियों से अवैध संबंध होने का लांछन लगाने लगा। गलत हरकत करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने प्लास्टिक की कुर्सीसे पिटाई की।

ट्रेंडिंग वीडियो