श्रीगंगानगर के चर्चित जोर्डन हत्याकांड का आरोपी साहवा में गिरफ्तार

श्रीगंगानगर के चर्चित जोर्डन हत्याकांड का आरोपी साहवा में गिरफ्तार

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Sep, 10 2018 12:18:55 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 12:18:56 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

एक माह से छात्रों के साथ किराए के मकान में रह रहा था आरोपी, दो छात्रों सहित पांच जने गिरफ्तार

साहवा.

आईजी रेंज बीकानेर की स्पेशल टीम व साहवा पुलिस ने रविवार शाम करीब चार बजे कस्बे में एक मकान पर दबिश देकर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आनंदपाल गैंग से भी जुड़े हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी जगतसिंह १० हजार का ईनामी अपराधी है। कार्रवाई में आरोपी के अलावा उसके दो साथियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक जोर्डन हत्याकांड का आरोपी नोहर थाना क्षेत्र के गांव मेघाना निवासी जगतसिंह मेघाना उर्फ कालू यहां वार्ड १९ स्थित जलदाय विभाग के पीछे एक किराए के मकान में पिछले एक माह से दो युवकों के साथ रह रहा था। उक्त कमरा छात्रों ने किराए पर ले रखा था। सूचना पर पहुंची स्पेशल टीम व साहवा थाने की टीम ने संयुक्त रूप से मकान पर दबिश दी। पुलिस ने मकान को घेरकर आरोपियों को ललकारा। जिस पर आरोपियों ने मकान के अंदर से दो फायर कर पुलिस को डराने की कोशिश की। मगर स्पेशल टीम के कमांडों ने मकान की छत पर चढ़कर आरोपियों को सरेंडर करने के लिए कहा। करीब आधे घंटे चली कार्रवाई के बाद पुलिस ने जगतसिंह व उसके दो अन्य साथियों व दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से एक देसी पिस्तौल, दो पिस्टल, तीन-चार मोबाइल फोन, नशे की गोलियां व एक कार जब्त कर ली। कार चौमूं निवासी किसी सागर सैनी नामक व्यक्ति के नाम की है।

 

गिरफ्तार आरोपी जगत सिंह मेघाना उर्फ कालू रतनगढ़ तहसील के गांव मालासर निवासी श्रवण सिंह का सगा भांजा है। गौरतलब है कि पुलिस ने आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर गत वर्ष मालासर में श्रवण सिंह के मकान पर किया था। गिरफ्तार नरेश कुमार व विक्रम कुमार देडू निवासी नोहर तहसील के गांव सोनड़ी निजी कृषि कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। दोनों यहां कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे। आरोपियों के पास से नशे की दवा भी मिली है। इनके आधार पर पुलिस ने एक मेडिकल स्टोर से नशे की गोलियां जब्त की।
बीकानेर रेंज आईजी की स्पेशल टीम ने टीम प्रभारी सरदारशहर थानाधिकारी रणवीरसिंह सांई के निर्देशन में कार्रवाईको अंजाम दिया। टीम में साहवा थानाधिकारी सुभाषचंद्र, सदस्य सब इंसपेक्टर सुरेश कस्वां, कांस्टेबल संदीप रूलानियां, अशोक सहारण व ४ कमांडो तथा साहवा थाने के पुलिसकर्मी शामिल थे।

 

कार में मिले अधजले शव की शिनाख्त नहीं

=रतनगढ़. मेगा हाइवे पर रतनगढ़ से चार किमी दूर सरदारशहर रोड पर शुक्रवार सुबह एक कार में मिले अधजले शव की तीसरे दिन रविवार को भी शिनाख्त नहीं हो सकी। जिस पर पुलिस ने रविवार को शव पालिका को सुपुर्द कर दिया। पालिका कर्मियों ने अंतिम संस्कार कर दिया। गौरतलब हैकि कार में मिले शव को मुर्दाघर में रखवाया गया था। कार के कागजात देखने पर कैलाश स्वामी निवासी वार्ड चार सरदारशहर हाल जयपुर का पता मिला। पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned