scriptदो समुदायों में कहासुनी के बाद हुई मारपीट, चार जने घायल, एक की हालत गंभीर | Beating in two communities churu | Patrika News

दो समुदायों में कहासुनी के बाद हुई मारपीट, चार जने घायल, एक की हालत गंभीर

locationचुरूPublished: Feb 18, 2019 01:19:53 am

Submitted by:

abdul bari

लोडिंग ऑटो को साइड देने की बात को लेकर हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई।

दो समुदायों में कहासुनी के बाद हुई मारपीट

दो समुदायों में कहासुनी के बाद हुई मारपीट, चार जने घायल, एक की हालत गंभीर

रतनगढ़/चूरू।
स्थानीय वार्ड नंबर 1 में दो समुदायों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें चार जने घायल हो गए। इनमें से दो घायलों को रतनगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। जिनमें घायल नदीम की हालत गंभीर बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड 1 स्थित ईदगाह के पास रविवार की रात लोडिंग ऑटो को साइड देने की बात को लेकर हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। हुआ यूँ कि छत्तर मेघवाल नामक युवक लोडिंग ऑटो लेकर उधर से जा रहा था, वहां खड़े एक युवक से साइड देने को लेकर झगड़ा हो गया। थोड़ी देर बाद वापस आए छत्तर के पक्षधरों ने आकर लाठी वगैरह से लड़ाई शुरू कर दी। जिससे वहां खड़े दो अन्य युवक नदीम व मारूफ़ घायल हो गए। दोनों का उपचार जारी है। लेकिन नदीम की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने रेफर किया। सूचना के बाद रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस उपाधीक्षक नारायण दान भी मौके पर पहुंचे तथा समझाइश की।
मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दोनों घायल युवकों को निर्दोष बताते हुए कहा कि इन निर्दोषों की बिना कारण पिटाई कर दी गई, दोषियों को गिरफ्तार करो। डीएसपी ने निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया और दूसरे पक्ष के तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इन तीन में से छत्तरमल व हीरालाल को भी चोटें आई हैं। जिनका पुलिस उपचार करवा रही है। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।
यहां भी हुई मारपीट
दूसरी ओर चूरू के धिरासर गांव में दो पक्षों में लाठी डंडों से मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के चार लोग हुए हैं। मारपीट में गंभीर घायलों को चूरू के राजकीय अस्पताल लाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो