कनपटी पर पिस्तौल लगाकर रुपए छीने

कनपटी पर पिस्तौल लगाकर रुपए छीने

Rakesh gotam | Publish: Sep, 08 2018 10:17:58 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

मारपीट का मामला

साहवा. गांव मेघसर में शराब ठेके पर शुक्रवार को सेल्समैन व उसके सहयोगियों से की गई मारपीट के मामले में १४ नामजद सहित पांच-छह अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया है। थानाधिकारी सुभाषचन्द्र ने बताया कि शराब ठेकेदार के भाई पवनसिंह निवासी कैलास ने शुक्रवार देर रात रिपोर्ट में बताया कि शाम साढ़े चार बजे के करीब वह सुनील जाट निवासी पहाड़सर, जयनारायण निवासी कैलास, सुरेन्द्र ठेके पर बैठे थे। उस समय नेपूसिंह न्यांगली, उसकी जीप का चालक विक्रमसिंह उर्फ मुन्ना निवासी चंगोई, महिपाल निवासी नेठवा, उम्मेदसिंह निवासी नेठवा, सतवीर निवासी झांझनी, विक्की निवासी न्यांगली, पप्पू निवासी मेघसर, मुकेश निवासी लाखलान, शमसेर उर्फ कालू बावरी निवासी लाखला, विक्रमसिंह न्यांगली, बीरूसिंह निवासी न्यांगली, डालसिंह स्वामी निवासी न्यांगली, दिनेश चारण निवासी लाखाउ, प्रहलाद मेघवाल निवासी चंगोई व पांच-छह साथी दो जीपों में आए। उन्होंने ठेके के पास खड़ी हमारी जीप के शीशे तोड़ दिए। वहां सुनील, मनजीत, सुरेन्द्र, जयनारायण आदि के साथ आरोपी मारपीट करने लगे। जिससे सुनील के हाथ की अंगुली व मनजीत का पैर टूट गया। महिपाल ने जयनारायण के कनपटी पर पिस्तौल लगाकर उसके पास से शराब बिक्री के ७५०० रुपए छीन लिए। आरोपियों ने सुनील, मनजीत, सुरेन्द्र व जयनारायण के चार मोबाइल फोन छीन लिए। शोर सुन कर मेरा भाई बजरंगसिंह व कई ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे। इस पर आरोपी फरार हो गए। जाते वक्त ओरापी ठेके पर खड़ी जीप भी ले गए। आरोपी नेपुसिंह व पप्पूसिंह ने सबको जान से मारने की धमकी भी दी।

ये भी पढ़ें

अवैैध शराब सहित दो गिरफ्तार

सादुलपुर. पुलिस ने गश्त के दौरान दो आरोपियों को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि गांव ढ़ाणी कुम्हारान में आरोपित बलवीर को उसके घर में रखे २८ कार्टन अवैध शराब बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा ददरेवा बस स्टैण्ड पर हरियाणा के तोशाम निवासी दीपक को गिरफ्तार कर नौ कार्टन देसी शराब तथा १५४ पव्वे विभिन्न ब्रांड्स के हरियाणा निर्मित अंगे्रजी शराब बरामद की है।

कार में मिले अधजले शव की नहीं हुई शिनाख्त

रतनगढ़. मेगा हाइवे स्थित सरदारशहर रोड पर कस्बे से करीब चार किमी दूर शुक्रवार सुबह एक कार में मिले अधजले शव की दूसरे दिन शनिवर को भी शिनाख्त नहीं हो सकी। मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी राणीदान ने बताया कि सिल्वर कलर की कार में मिले शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। कार के कागजात देखने पर कैलाश स्वामी (४०) निवासी वार्ड चार सरदारशहर हाल जयपुर का पता मिला। कैलाश के बारे में कुछ जानकारी संग्रहित की गई है। वह जयपुर में रहता है तथा अनुबंध से गाडिय़ां कंपनी में किराए पर चलाता है। घटना के दिन उसकी लोकेशन सालासर में थी। उसे ढूंढऩे के लिए पुलिस ने सालासर में गहनता से तलाश की है। कैलाश की दूसरी पत्नी से भी पूछताछ की गई। मगर उसने उसके बारे में कोई अहम जानकारी नहीं दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned