scriptउपनेता राठौड़ आरटीओ अधिकारी से बोले, चौथ वसूली बंद कर दो | Deputy leader Rathore speaks to RTO officer, stop charging the fourth | Patrika News

उपनेता राठौड़ आरटीओ अधिकारी से बोले, चौथ वसूली बंद कर दो

locationचुरूPublished: Feb 20, 2019 11:28:47 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि चौथ वसूली बंद कर दो वरना कार्रवाई की जाएगी। ये बात राठौड़ ने सादुलपुर मार्ग पर बने आरयूबी के पास आरटीओ के अधिकारियों से कही।

churu news

उपनेता राठौड़ आरटीओ अधिकारी से बोले, चौथ वसूली बंद कर दो

चूरू. विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि चौथ वसूली बंद कर दो वरना कार्रवाई की जाएगी। ये बात राठौड़ ने सादुलपुर मार्ग पर बने आरयूबी के पास आरटीओ के अधिकारियों से कही। हुआ यूं कि राठौड़ मंगलवार को शादी समारोह में शिरकत करने कहीं जा रहे थे। इस दौरान इस मार्ग पर वाहनों की कतारें लगी हुई थीं और एक जीप साइड में खड़ी थी। उनमें बैठे अधिकारी वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान उस मार्ग पर खड़े वाहन चालक की नजर राठौड़ पर पड़ गई। वह दौड़कर उनके पास आया और आरटीओ के अधिकारियों पर पांच हजार रुपए मांगने का आरोप लगाया। इस बात से राठौड़ खफा हो गए। वे गाड़ी से नीचे उतरे और उन्होंने अधिकारियों को अपने पास बुलाया। राठौड़ ने उनको कड़ी फटकराई लगाईऔर कहा कि इस प्रकार की कार्रवाई नियम संगत नहीं है। चौथ वसूली का काम कर जनता को परेशान करने की जरूरत नहीं है।
कहां है अधिकारी की ड्रेस
राठौड़ ने कहा कि एक सिविल जीप में बैठकर कार्रवाई करना गलत है। अधिकारी और कर्मचारी दोनों ही ड्रेस में नहीं है। ये बड़ी लापरवाही है। उन्होंने अधिकारियों से नियमों के तहत कार्रवाई करने की हिदायद दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो