ट्रक चालकों से रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, हाइवे गश्त के तीन पुलिसकर्मी निलंबित

ट्रक चालकों से रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, हाइवे गश्त के तीन पुलिसकर्मी निलंबित

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Sep, 07 2018 11:20:26 AM (IST) Churu, Rajasthan, India

ट्रक चालकों से अवैध चौथ वसूली के मामले में गुरुवार को एसपी राम मूर्ति जोशी ने गुरुवार को हाइवे पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया

रतनगढ़.

ट्रक चालकों से अवैध चौथ वसूली के मामले में गुरुवार को एसपी राम मूर्ति जोशी ने गुरुवार को हाइवे पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। गौरतलब है कि 31 अगस्त व एक सितंबर की दरमियान रात को हाइवे पुलिस की ओर से ट्रक चालकों से चौथ वसूली किए जाने का वीडियो वायरल हुआ था।

 

वायरल वीडियो के मुताबिक हाइवे पुलिस टीम के पुलिसकर्मियों ने 31-01 की दरमियानी रात को हनुमानगढ़ से आ रहे एक ट्रक चालक से पैसे वसूलने के लिए जोर आजमाइस की थी। ट्रक वालों में से किसी ने उक्त घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो में दिखाया गया था कि रतनगढ़ हाइवे पुलिसकर्मियों ने उक्त ट्रक चालक को डरा धमका कर उससे पैसे वसूल किए थे। उक्त वीडियो एसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने हैड कांस्टेबल मुमताज अली, कांस्टेबल रामप्रताप व कांस्टेबल रूपाराम को निलंबित कर दिया।


धोखे से एटीएम बदलकर निकाले 1३ हजार रुपए

सुजानगढ़. गत दो सितंबर को जोधपुर डिस्कॉम के एक कर्मचारी के एटीएम से धोखे से 13 हजार रुपए निकाल लिए जाने का मामला सामने आया है। कर्मचारी राकेश भाटी ने गुरुवार को थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दी। मगर पुलिस एफआईआर दर्ज करने की बजाय परिवाद मानकर मामले की जांच कर रही है। राकेश ने दो सितंबर को अशोक सर्किल के पास स्थित एटीएम से 12 हजार रुपए निकलवाए थे। इस दौरान वहां खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने पर्ची न लेने पर जीएसटी लगने की बात कहकर मिनी स्टेटमेंट की पर्ची निकालकर दे दी और एटीएम कार्ड दूसरे का दे दिया। बाद में अज्ञात ने एटीएम से 13 हजार रुपए खाते से निकाल लिए। मोबाइल पर रुपए निकलने का मैसेज आने पर धोखाधड़ी का पता चला।


बंद मकान के ताले तोड़ नकदी-जेवरात चोरी

रतनगढ़. वार्ड 17 में सर्राफों के कुएं के पास स्थित एक मकान के ताले तोड़कर घुसे चोर नकदी व लाखों रुपए कीमत के जेवरात चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक गांव लूंछ निवासी हरदेवाराम पूनिया किसी परिजन की मृत्यु होने के कारण वे दो दिन पहले मकान बंद कर परिवार सहित गांव चले गए थे। गुरुवार को गांव से लौटे तो मकान के ताले टूटे थे। अंदर 95 हजार रुपए नकद व लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। सूचना पर थानाधिकारी राणीदान ने स्टाफ सहित मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned