रुपए लेने आए युवक की रात 10 बजे चाकुओं से गोदकर हत्या

रुपए लेने आए युवक की रात 10 बजे चाकुओं से गोदकर हत्या

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Sep, 03 2018 11:00:12 AM (IST) Churu, Rajasthan, India

होटल में काम करता था युवक तीन आरोपी गिरफ्तार

बीदासर.

कस्बे में शनिवार रात लगभग 10 बजे अज्ञात युवको ने होटल पर हुई मामूली कहासुनी को लेकर धारदार हथियारों से होटल के एक कर्मचारी की हत्या कर दी। हत्या की खबर फैलते ही कस्बे में सनसनी फै ल गई। घटना कस्बे के श्रीडूंगरगढ़ तिराहे पर स्थित जय मां भवानी होटल की है। दूसरे दिन पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस तीनों नामजद लोगों को कब्जे में लेकर पूछताछ की और शाम को पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को न्यायालय में पेश करेगी।

 

तीन के खिलाफ दर्ज कराया मामला
थाने में रविवार सुबह साढ़े चार बजे मृतक के चचेरे भाई ताराचन्द ने मामला दर्ज करवाया कि वह व उसका चचेरा भाई कालूराम करीब छह महीनेे से जय मां भवानी होटल पर मजदूरी करता है। शनिवार रात दोनों भाई ग्राहकों को खाना खिलाने की प्रतिक्षा कर रहे थे। रात करीब १० बजे एक ऑटो में सवार होकर तीन व्यक्ति होटल आए जिसमें प्रकाश बावरी ऑटो चला रहा था, पीछे अशोक रैगर निवासी बीदासर व कानाराम जाट निवासी दूंकर बैठे थे। तीनों व्यक्ति होटल के बाहर ऑटो खड़ा कर होटल में आए व होटल मालिक पंकज को खाने का आर्डर दिया।

 

दही के लिए विवाद, बिना रुपए दिए होटल से जा रहे थे आरोपी

दोनों भाइयों ने तीनों का खाना लगा दिया तब कानाराम ने दही का आर्डर दिया। भाई कालूराम ने दही की प्लेट लाकर दी तो अशोक ने कहा कि दही पतला है किससे लेकर आया है। इस बात को लेकर तीनों व्यक्ति आवेस में आकर कालूराम के साथ मारपीट करने लगे तो उसने होटल के मालिक पंकज को बताया। इसके बाद तीनों व्यक्ति खाने का भुगतान किए बिना ही ऑटो में बैठकर रवाना हो गए। तो कालूराम खाने के पैसे लेने के लिए पीछा किया तो उन्होंने बाल बाड़ी विद्यालय के पीछे के तरफ सड़क पर ऑटो रोकर कालू को प्रकाश व अशोक ने पकड़ लिया तथा कानाराम ने चाकू से कालूराम की पीठ पर वार किया जिससे कालू गम्भीर रूप से घायल हो गया। चीख सुनकर मोहल्ले के ही कुछ युवक दौड़कर आए तथा गम्भीर रूप से घायल व खून से लथपथ कालूराम को राजकीय सीएचसी ले गए। लेकिन चिकित्सकों ने कालूराम को मृत घोषित कर दिया।

 

रात को मौके पर जुटे अनेक लोग

वहीं घटना की खबर सुनकर कांजर समुदाय के अनेक लोग व कस्बे के कुछ लोग सीएचसी के सामने एकत्रित हो गए। मृतक कालुराम के घर की महिलाओ को पता चलने पर रोती बिलखती दौड़कर सीएचसी में आई महिलाओं के कारण सीएचसी का माहौल गमगीन हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही सुजानगढ़ के एएसपी सतनाम सिंह, डीएसपी सुखविन्द्र पाल सिंह, छापर थानाधिकारी मनोज कुमार तथा सांडवा थानाधिकारी सुरेन्द्र बारूपाल सीएचसी पहुंचकर घटना की जानकारी ली तथा एएसपी सतनाम सिंह ने पुलिस की टीमे बनाकर हत्यारों के पीछे दबिश देने के लिए भेजा। पुलिस ने ताराचंद की रिपोर्ट पर ऑटो चालक प्रकाश बावरी, अशोक रैगर व कानाराम जाट पर हत्या, एससी/एसटी एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस उपाधीक्षक सुखविन्द्र पाल सिंह ने बताया कि तीन संदिग्ध युवकों से थाने में पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतक का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned