किसानों, व्यापारियों, मजदूरों, महिलाओं व युवाओं के हितों की लड़ाई लड़ेगी पार्टी

जिला मुख्यालय पर चल रहे अभिनव पार्टी के प्रदेश अधिवेशन के दूसरे दिन रविवार को कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार से मार्च निकाला।

By: Madhusudan Sharma

Published: 07 Jan 2019, 02:48 PM IST

चूरू. जिला मुख्यालय पर चल रहे अभिनव पार्टी के प्रदेश अधिवेशन के दूसरे दिन रविवार को कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार से मार्च निकाला। इस दौरान जनता को जागरूक रहने और चुनी गई सरकार के वादे पूरे करने सम्बन्धी जनजागरण महत्वपूर्ण बिंदु रहे। पैदल मार्च के बाद कार्यकर्ता ऐतिहासिक गढ़ स्थित स्वामी गोपालदास चौक पर पहुंचे और किसानों, व्यापारियों, मजदूरों, महिलाओं, युवाओ और आमजन के हितार्थ निरंतर कार्य करने की
शपथ ली। स्वामी गोपालदास चौक पर आयोजित सभा में प्रदेश संयोजक डा. अशोक चौधरी ने वर्तमान कांग्रेस सरकार के घोषणा पत्र पर निरंतर नजर रखकर जवाबदेही सुनिश्चित करने की बात की वहीं बीजेपी के नकारापन को भी उजागर किया। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य देवेन्द्र जोशी ने अभिनव राजस्थान को सबसे बेहतर लोकतान्त्रिक विकल्प बताकर पार्टी की आगे की रूपरेखा पर प्रकाश डाला। इससे पूर्व दो दिनों में पार्टी के सदस्यों ने चूरू के विकास से सम्बंधित आयामों को लेकर इस विधानसभा का दौरा किया और चूरू के पिछड़ेपन सम्बन्धी आंकड़ों का विश्लेषण किया। बीजेपी और कांग्रेस की विफलताओं पर चर्चा की और समाधान पर कार्य करने की योजना बनायी। पार्टी के प्रोफेसर मंजीत सिंह ने हर माह होने वाले सम्मेलनों और कार्यक्रमों को विस्तार से बताया। इस मौके पर विमल पूनिया, लिखमाराम ज्याणी, अशोक पूनिया, देवाराम ठोलिया, गजानंद गुप्ता, इंदरसिंह मांगलिया, महेंद्र धायल, नारायण बुगालिया, सुरेश लाम्बा, आदि ने संबोधित किया।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned