script राजस्थान में यहां मतदान बूथ पर पार्षद प्रतिनिधि से मारपीट, भारी पुलिस जाप्ता तैनात | Rajasthan Election 2023 : Case of assault on Sardarshahar seat | Patrika News

राजस्थान में यहां मतदान बूथ पर पार्षद प्रतिनिधि से मारपीट, भारी पुलिस जाप्ता तैनात

locationचुरूPublished: Nov 25, 2023 02:58:23 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है। सुबह से मतदान के प्रति मतदाताओं का अच्छा रूझान देखने को मिल रहा है। वहीं चूरु जिले की सरदारशहर सीट पर मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके बाद माहौल गरमा गया।

Rajasthan Election 2023 : Case of assault on Sardarshahar seat

चूरू। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है। सुबह से मतदान के प्रति मतदाताओं का अच्छा रूझान देखने को मिल रहा है। वहीं चूरु जिले की सरदारशहर सीट पर मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके बाद माहौल गरमा गया।

जानकारी के अनुसार सरदारशहर के राजकीय अंजुमन विद्यालय के मतदान बूथ पर पार्षद प्रतिनिधि आसिफ खोखर के मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके बाद से वहां माहौल गरमा गया है। मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पार्षद आसिफ खोखर ने आरोप लगाया कि 5 से 7 लोगों ने उनके मारपीट की है। वहीं घटना के बाद निर्दलीय प्रत्याशी राजकरण चौधरी और विधायक अनिल शर्मा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें

मतदान केंद्र पर जमकर हंगामा, दो पक्षों में हुआ पथराव, मौके पर पहुंचा पुलिस बल, देखें वीडियो

आपको बता दें कि सरदारशहर विधानसभा सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं भाजपा की ओर से चुनावी मैदान में पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार में मंत्री रहे राजकुमार रिणवा मैदान में हैं। इसके अलावा निर्दलीय प्रत्याशी राजकरण चौधरी के उम्मीदवार बनने से सरदारशहर में मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। राजकरण चौधरी वर्तमान में सरदारशहर नगर परिषद के सभापति भी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो