scriptबाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए बनाया रैन बसेरा | The night shelter made for the candidates coming from outside | Patrika News

बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए बनाया रैन बसेरा

locationचुरूPublished: Jan 12, 2019 10:21:45 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

सरदारशहर. कस्बे में पहली बार हो रही सेना भर्ती रैली को लेकर उपखण्ड अधिकारी मूलचन्द लूणिया के नेतृत्व में विभिन्न विभागों के अधिकारी जुटे हैं। कोई अधिकारी पानी की व्यवस्था में जुटा हुआ है तो कोई अधिकारी बिजली पहुंचाने में जुटा है।

churu saina bharti news

बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए बनाया रैन बसेरा

सरदारशहर.

कस्बे में पहली बार हो रही सेना भर्ती रैली को लेकर उपखण्ड अधिकारी मूलचन्द लूणिया के नेतृत्व में विभिन्न विभागों के अधिकारी जुटे हैं। कोई अधिकारी पानी की व्यवस्था में जुटा हुआ है तो कोई अधिकारी बिजली पहुंचाने में जुटा है। मैदान में बिजली की समस्या न आए इसके लिए जोधपुर डिस्कॉम के एईएन अजय शर्मा के नेतृत्व में टीम लगी हुई है। बिजली व्यवस्था सुचारू चले इसके लिए यहां पर दो ट्रांसफार्मर लगाए गए हंै। वहीं मैदान में पंडाल व साफ सफाई के लिए नगर पालिका ईओ सुनील सोनी के नेतृत्व में पालिका की टीम लगी हुई है। साफ सफाई के लिए नगर पालिका के 225 सफाई कर्मचारी लगे है। राजीव गांधी स्टेडियम में नगर पालिका की ओर से रैन बसेरा बनाया जा रहा है ताकि बाहर से आने वाले अभ्यार्थियों को ठहरने की समस्या न हो।
वही सेना के जवान मैदान को अन्तिम रूप देने में जुटे हैं तथा फिजिकल, मेडिकल, दस्तावेजों की जांच आदि के लिए अलग-अलग कैम्पस बनाए जा रहे हैं। कस्बे के आला अधिकारी अभ्यार्थियों के लिए ई मित्र, राशन व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, विद्युत व्यवस्था, सफाई व्यवस्था और फायर ब्रिगेड की व्यवस्था में जुट हैं। इस बार सेना भर्ती चूरू की बजाय सरदारशहर के गांधी विद्या मंदिर में शिवाजी स्टेडियम में पहली बार होने जा रही है। इसको देखते हुए युवाओं का हुजूम अभी से ही शिवाजी खेल मैदान में उडऩे लगा है। सरदारशहर तहसील मुख्यालय पर 14 से 24 जनवरी तक होने वाली सेना भर्ती रैली में चूरू और झुंझुनूं जिले के 44 हजार 424 युवाओं ने सेना में भर्ती होने के लिए आवेदन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो