scriptहादसों ने छीन ली दो जिंदगियां | Two lives lost by accident | Patrika News

हादसों ने छीन ली दो जिंदगियां

locationचुरूPublished: Feb 16, 2019 12:08:51 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जिले में दो स्थानों पर हुए हादसां में दो व्यक्तियों की मौत और दो जने घायल गए। सरदारशहर के आसलसर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई जबकि रतनगढ़ में दो बाइकों की भिंड़ंत में एक की मौत और दो जने घायल हो गए।

churu news

हादसों ने छीन ली दो जिंदगियां

चूरू. जिले में दो स्थानों पर हुए हादसां में दो व्यक्तियों की मौत और दो जने घायल गए। सरदारशहर के आसलसर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई जबकि रतनगढ़ में दो बाइकों की भिंड़ंत में एक की मौत और दो जने घायल हो गए। सरदारशहर. आसलसर गांव के पास शुक्रवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जीवणदेसर निवासी मुकेश नायक आसलसर गांव में बाबा रामदेव मेले में जाकर वापस अपने गांव जा रहा था। गांव के कुछ ही दूरी पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके कारण मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। यहां से गुजर रहे लोगों ने सड़क के किनारे एक युवक को देखा तो कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया तथा मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की। देर होने के कारण परिजन शनिवार को सुबह शव ले जाएंगे। मुकेश मजदूरी करता था। दो भाइयों में सबसे बड़ा मुकेश के पांच बहने हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मुकेश के घर में कोहराम मच गया। परिवार सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

दो बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, दो युवक घायल
रतनगढ़. कस्बे से चार किमी दूर हुडेरा फांटा के पास शुक्रवार को दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दूसरी बाइक पर सवार दोनों युवक घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक रतनगढ़ में वार्ड २५ निवासी चंपालाल प्रजापत (४४) रतनगढ़ की ओर से अपने काम पर जा रहा था। सामने से दो छात्र बाइक पर आ रहे थे। मोड़ पर दोनों की बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में चंपालाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार बरजांगसर निवासी लालचंद (१७) व विकास (१८) रतनगढ़ से स्नातक की परीक्षा देकर गांव बरजांगसर लौट रहे थे। लालचंद की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे हायर सैंटर रैफर कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई शिवभगवान प्रजापत की रिपोर्ट पर बाइक सवार युवकों के विरुद्ध मामला दर्जकर जांच शुरूकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो