सेक्स फॉर सलेक्शन विवाद : अब अकरम सैफी के वाट्सऐप चैट हुए वायरल मांगी थी एक दर्जन लड़कियां

अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। राहुल और अकरम सैफी के बीच की गयी वाट्सऐप चैट वायरल हो रहीं है। इन वाट्सऐप चैट में साफ़ पढ़ा जा सकता है के किस तरह अकरम सैफी राहुल से होटल के कमरे में लड़कियां भेजने को बोल रहे हैं।

By: Siddharth Rai

Updated: 20 Jul 2018, 10:00 AM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेयरमैन राजीव शुक्ला के एक्‍जीक्‍यूटिव असिस्‍टेंट मोहम्मद अकरम सैफी गुरुवार को अचानक विवादों में आ गए। अकरम पर एक टीवी चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन ने माध्यम से आरोप लगाए थे के उन्होंने राहुल शर्मा नाम के एक युवा खिलाड़ी को टीम में चुने जाने के बदले में सेक्स के लिए लड़की का इंतजाम करने की बात कही थी। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। राहुल और अकरम सैफी के बीच की गयी व्हाट्सप्प चैट वायरल हो रहीं है। इन वाट्सऐप चैट में साफ़ पढ़ा जा सकता है के किस तरह अकरम सैफी राहुल से होटल के कमरे में लड़कियां भेजने को बोल रहे हैं।

 

up

राहुल ने वायरल किये वाट्सऐप चैट
जी हां! राहुल और अकरम सैफी के बीच की गई ये वाट्सऐप चैट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस चैट में अकरम सैफी राहुल से 12 लड़कयों की डिमांड कर रहे हैं और कह रहे हैं के उन्हें होटल रूम में भेज दो। साथ में अकरम सैफी एक नंबर भी देता है और कहता है अगर कोई दिक्कत हो तो इस नंबर पर फ़ोन कर देना। दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक फाइव स्टार होटल में अकरम के ठहरने पर कई बार इन लड़कियों को राहुल शर्मा ने भेजा। खुद यह बात क्रिकेटर राहुल शर्मा ने कही है। राहुल शर्मा ने अकरम सैफी के साथ लड़कियों को होटल भेजने को लेकर हुई बात की चैटिंग भी सार्वजनिक की है। जिसमें कथित तौर पर अकरम दिल्ली के फाइव स्टार ली मेरीडियन होटल में राहुल शर्मा से लड़की भेजने को कहता है।

 

up

युवा खिलाड़ियों के लिए कैफ ने लगाई गुहार
इस मामले के गर्माने के बाद भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और उत्तर प्रदेश के कप्तान रह चुके मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर इस मामले को राजीव शुक्ला से गंभीरता से लेने की अपील की है। शुक्ला इस समय उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के अध्यक्ष हैं। कैफ ने शुक्ला से अपील की है कि वो इस मुद्दे में पारदर्शी जांच कराएं और भ्रष्टाचार को खत्म करें। कैफ ने ट्वीटर पर लिखा, "उत्तर प्रदेश क्रिकेट में भ्रष्टाचार की खबर को सुनकर हैरान हूं। युवा प्रतिभा भ्रष्ट अधिकारियों के कारण सामने नहीं आ पाती। उम्मीद है राजील शुक्ला इस मामले में पारदर्शी जांच कराएंगे और युवा प्रतिभा के साथ न्याया करेंगे साथ ही प्रदेश की क्रिकेट में भारोसे को वापस ले कर आएंगे।" कैफ ने लिखा, "मैं उन सभी के साथ हूं जिनके साथ गलत हुआ है।"

Indian cricket board
Show More
Siddharth Rai Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned