script

अनिल कुंबले ने पीएम मोदी का किया धन्यवाद, परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में लिया था नाम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 09:16:16 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में पीएम मोदी ( PM Modi ) ने अनिल कुंबले ( Anil Kumble ) के उस मैच का जिक्र किया था, जिसमें वो जबड़े में चोट के बाद भी खेले थे

anil_kumble.jpg

नई दिल्ली। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narednra Modi ) ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में शिरकत की थी। पीएम मोदी ( PM Modi ) ने यहां पर छात्रों के साथ बातचीत की थी। इस चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले ( Anil Kuble ) का जिक्र किया था। अब कुंबले ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है।

जंबो ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद

अनिल कुंबले ने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “परीक्षा पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा मेरा नाम लिए जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। धन्यवाद प्रधानमंत्रीजी। जो लोग परीक्षा देने जा रहे हैं उनको शुभकामनाएं।”

क्या कहा था पीएम मोदी ने?

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में अनिल कुंबले के उस मैच का उदाहरण दिया था, जिसमें वो जबड़े की चोट के बाद भी मैदान पर खेलने उतरे थे। पीएम मोदी ने कहा था, “अनिल कुंबले ने चोट के बाद भी गेंदबाजी की थी इस बात को कौन भूल सकता है। यह प्ररेणा और सकारात्मकता की ताकत होती है।”

द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण का भी लिया था नाम

अपनी बात में पीएम मोदी ने अनिल कुंबले के अलावा राहुल द्रविड़ ( Rahul Dravid ) और वीवीएस लक्ष्मण ( VVS Laxman ) का भी नाम लिया था। पीएम ने कहा था, “हमारी टीम मुश्किल दौर से गुजर रही थी। मूड अच्छा नहीं था, लेकिन उन पलों में क्या हम राहुल द्रविड़ और लक्ष्मण को भूल गए थे? उन्होंने मैच बदल दिया था।”

ट्रेंडिंग वीडियो