scriptअर्शदीप सिंह का बड़ा खुलासा, मुझे में मैच विकेट मिले इसके लिए माता-पिता करते हैं ये खास टोटका | arshdeep Singh revelation his parents do this special trick to get him wickets in the match | Patrika News
क्रिकेट

अर्शदीप सिंह का बड़ा खुलासा, मुझे में मैच विकेट मिले इसके लिए माता-पिता करते हैं ये खास टोटका

Arshdeep Singh Parents Special Trick: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रहे अर्शदीप सिंह ने बड़ा खुलासा किया है कि जब वह गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें विकेट मिले इसलिए माता पिता खास टोटका करते हैं। आइये आपको भी बताते है कि वो टोटका क्‍या है?

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 06:00 pm

lokesh verma

Arshdeep Singh Parents Special Trick
Arshdeep Singh Parents Special Trick: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ महज सात रन से करीबी जीत दर्ज की थी। इस जीत में भारतीय तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह ने शानदार प्रदर्शन किया था तो वहीं अर्शदीप सिंह ने भी अहम योगदान दिया था। अर्शदीप सिंह बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए जरुरत के समय विकेट चटकाए थे। टी20 वर्ल्‍ड कप खत्‍म होने के बाद अब सभी प्रमुख खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच 25 वर्षीय अर्शदीप सिंह ने बड़ा खुलासा किया है कि जब वह गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें विकेट मिले इसलिए माता पिता खास टोटका करते हैं।

माता-पिता करते हैं ये टोटका

अर्शदीप सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि वह जब भी गेंदबाजी करते हैं तो माता-पिता अपनी आंखें बंद कर लेते हैं, ताकि उन्‍हें विकेट मिले। अर्शदीप ने कहा कि भला स्टेडियम में बैठकर कौन ऐसे करता है? जब भी गेंदबाजी करता हूं तो वे मेरी अच्छाई के लिए ऐसा करते हैं। मैंने उनसे कहा कि आप इतनी दूर से मेरा मैच देखने आते हैं और अहम समय पर आंखें बंद करते हैं तो इसका क्या फायदा? अर्शदीप ने आगे कहा कि आपको इस तरह की चीजों पर विश्‍वास करना होगा, अगर वो ऐसा कर खुश होते हैं तो मुझे कोई मलाल नहीं है।

कोहली के साथ अर्शदीप के भांगड़ा का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि बारबाडोस के मैदान पर टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर अर्शदीप सिंह ने अपने परिवार के साथ फोटो शेयर की थी। इतना ही नहीं उन्‍होंने खिताब जीतने का जश्न भी पूरे जोश के साथ मनाया था। विराट कोहली के साथ अर्शदीप के भांगड़ा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।
यह भी पढ़ें

T20 वर्ल्ड कप के बाद नहीं थम रहा संन्यास लेने का सिलसिला, अब तक 8 दिग्गजों ने कहा अलविदा

अर्शदीप सिंह की पसंद

यहां बता दें कि अर्शदीप सिंह को खाली समय में कविता लिखना बेहद पसंद है। जब उनसे पूछा गया कि उन्‍हें क्‍या-क्‍या पसंद है तो उन्‍होंने कहा कि उन्हें टेबल-टेनिस खेलना सबसे ज्‍यादा पसंद है। इसमें उन्‍हें बहुत मजा आता है। इसके साथ ही अब उन्‍हें फोटोग्राफी भी पसंद आने लगी है। इसके लिए उन्‍होंने एक कैमरा भी खरीदा है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / अर्शदीप सिंह का बड़ा खुलासा, मुझे में मैच विकेट मिले इसके लिए माता-पिता करते हैं ये खास टोटका

ट्रेंडिंग वीडियो