scriptभारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया टीम में होंगे दो उपकप्तान, फिंच को कमान | Australia will have two vice captains on his india tour | Patrika News

भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया टीम में होंगे दो उपकप्तान, फिंच को कमान

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2019 09:07:28 pm

Submitted by:

Mazkoor

ऑस्ट्रेलिया ने भारत दौरे के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में पहली बार सीमित फॉर्मेट में मार्नस लाबुशाने को मौका दिया गया है।

aaron finch

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया की टीम अगले साल जनवरी में भारत दौरे पर तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में टेस्ट मैचों में जबरदस्त फॉर्म में चल रहे मार्नस लाबुशाने को पहली बार एकदिवसीय टीम में जगह दी है। 25 साल के लाबुशाने ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 12 टेस्ट मैच खेले हैं और 58.05 की औसत से 1103 रन बनाए हैं।

मैक्सवेल ने किया खुलासा, भारतीय मूल की मंगेतर विनी रमन की मदद से मानसिक थकान से निकल सके

एरॉन फिंच की कप्तानी बरकरार

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान एक बार फिर एरॉन फिंच को सौंपी गई है, जबकि दो खिलाड़ी एलेक्स कैरी और पैट कमिंस को उपकप्तानी की कमान दी गई है। इस टीम में सीन एबॉट और केन रिचर्डसन के साथ-साथ पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को भी टीम में शामिल किया है, जबकि स्पिन विभाग की जिम्मेदारी एडम जम्पा और एश्टन एगर के कंधों पर होगी।

प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप, बच्चे को दिया धक्का

ऑस्ट्रेलिया का ये है भारत दौरे पर कार्यक्रम

भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला वनडे मैच 14 जनवरी को मुंबई में, दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट में और तीसरा मैच 19 जनवरी को बेंगलूरु में खेलना है।

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम

एरॉन फिंच (कप्तान), एलेक्स केरी (उपकप्तान), पैट कमिंस (उपकप्तान), पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वार्नर, सीन एबॉट, एश्टन एगर और एडम जम्पा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो