scriptपाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, कोहली को किया था लगातार आउट | Australian Fast Bowler Jhaye Richardson Injured before World Cup 2019 | Patrika News

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, कोहली को किया था लगातार आउट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2019 06:47:39 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

झाय रिचर्डसन पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे में कंधे में चोट खा बैठे
बाउंड्री रोकने के चक्कर में घायल हुए झाय रिचर्डसन
वर्ल्ड कप तक फिट होना काफी मुश्किल

Jhye Richardson

Jhye Richardson

सिडनी। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में अब करीब दो महीने का समय बचा है और सभी टीमें वर्ल्ड की तैयारी में जुटी हुई हैं। विश्व कप के लिए अभी सभी टीमों में खिलाड़ियों का चयन होना बाकि है। इस बीच वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका लग गया है। टीम के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन चोटिल होकर पाकिस्तान के खिलाफ जारी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

वर्ल्ड कप से पहले रिचर्डसन का फिट होना काफी मुश्किल

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में झाय रिचर्डसन का फील्डिंग के दौरान कंधा खिसक गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया था। रिचर्डसन की चोट इतनी गंभीर है कि विश्व कप से पहले उनका फिट होना काफी चुनौतीपूर्ण होगा। ये बात क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के अधिकारियों ने भी मान ली है कि विश्व कप से पहले उनका फिट होना एक चैलेंज होगा।

बाउंड्री रोकने के चक्कर में घायल हो गए रिचर्डसन

पाकिस्तान की पारी का 11वां ओवर चल रहा था और झाय रिचर्डसन डीप मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे थे। एक बाउंड्री को रोकने के दौरान वो बाउंड्री लाइन पर जा टकराए। चोट के बाद उन्‍होंने तुरंत मेडिकल टीम को बुलाया और मैदान से बाहर चले गए। उनकी चोट की गंभीरता का अभी पता तो नहीं लग पाया है, लेकिन आमतौर पर कंधे की चोट को ठीक होने में 12 से 16 सप्‍ताह का वक्‍त लग जाता है। जिसके कारण उनके विश्‍व कप 2019 की टीम में खेलने पर भी संदेह पैदा होने लगा है।

कोहली को किया था परेशान

रिचर्डसन ने पाकिस्‍तान के खिलाफ दूसरे वन-डे में 16 रन देकर दो विकेट चटकाए थे। आपको बता दें कि हाल ही में भारत दौरे पर झाय रिचर्डसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वनडे सीरीज में झाय रिचर्डसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को खासा परेशान किया। सीरीज के आखिरी तीन मैचों में रिचर्डसन ने कोहली को आउट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो