scriptखिलाड़ियों के बीच मनमुटाव और अरुण लाल की नियुक्त पर बहुतुले ने दिया बड़ा बयान | bahutule on arun lal selection and fight between players | Patrika News

खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव और अरुण लाल की नियुक्त पर बहुतुले ने दिया बड़ा बयान

Published: Oct 24, 2018 07:06:51 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

बंगाल क्रिकेट टीम के कोच सइराज बहुतुले ने बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) द्वारा अरुण लाल को टीम का मेंटॉर नियुक्त करने के फैसले की सराहना की है। साथ ही खिलाड़ियों के साथ मनमुटाव की बातों को भी गलत बताया है।

bahutule on arun lal selection and fight between players

खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव और अरुण लाल की नियुक्त पर बहुतुले ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली । बंगाल क्रिकेट टीम के कोच सइराज बहुतुले ने बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) द्वारा अरुण लाल को टीम का मेंटॉर नियुक्त करने के फैसले की सराहना की है। साथ ही खिलाड़ियों के साथ मनमुटाव की बातों को भी गलत बताया है। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज बंगाल की टीम के पूर्व कप्तान अरुण लाल को सीएबी ने टीम का मेंटॉर नियुक्त किया है। सीएबी के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि बहुतुले और कप्तान मनोज तिवारी को उनके पदों पर बनाए रखना है या नहीं इस पर फैसला टीम के पहले दो रणजी ट्रॉफी मैचों के बाद लिया जाएगा।

टीम को एक साथ रखने की कोशिश
विजय हजारे ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन के बाद इन दोनों पर टीम से बाहर जाने की तलवार लटक रही है। बहुतुले ने ईडन गरडस स्टेडियम में संवाददाताओं से कहा, “मैं सीएबी के फैसला का सम्मान करता हूं। मैंने अपनी मेहनत का लुत्फ उठाया है। यह एक अच्छी टीम है। इस टीम में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मैं उनके साथ अगले दो मैचों के लिए काम करना चाहता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं।”बहुतुले ने कहा, “व्यक्तिगत तौर पर हर चीज सही है। जब आप ड्रेसिंग रूम के बारे में पूछते हैं तो सब सही है। पिछले तीन वर्षो से मैं टीम के साथ हूं। मैं इस बात से हैरान हूं कि जब आप ईमानदारी से बोलते हैं तो आपके खिलाफ बोला जाता है। मेरी कोशिश टीम को एक साथ रखने की है।”भारतीय टीम का यह पूर्व स्पिनर बंगाल की संभावित रणजी टीम के साथ यहां जारी शिविर में मौजूद नहीं है। जादवपुर यूनिवर्सिटी में लगाए जा रहे इस शिविर में सीएबी विजन-2020 के सलाहकार वी.वी.एस. लक्ष्मण भी मौजूद हैं।

जिन्हे अरुण लाल या मुझ से परेशानी है उनसे बात करना चाहता हूँ !
अरुण लाल के टीम के मेंटॉर पर नियुक्त किए जाने पर बहुतुले ने कहा, “मैं इससे काफी खुश हूं। वह अपने आप में शानदार क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उनकी काफी इज्जत है। उनके पास काफी अनुभव है। उनसे बात करने से टीम को मदद मिलेगी। उनको मेंटॉर के तौर पर नियुक्त करना शानदार कदम है।”उन्होंने कहा, “मैं उन खिलाड़ियों को जानना चाहता हूं जिन्होंने कहा था कि उन्हें ड्रेसिंग रूम में दिक्कत है या मुझसे परेशानी है। इससे मुझे हैरानी हुई थी क्योंकि मैं उनसे एक-एक कर बात करता हूं। और मैं नहीं जानता कि इस तरह की कोई बात है। मैं आश्वस्त हूं कि वह मुझे समझते हैं। मुझे उनसे बात करने की जरूरत है।”बंगाल रणजी ट्रॉफी मैच में घर से बाहर अपने पहले मैच में हिमाचल प्रदेश से भिड़ेगी। वहीं घर में वह मध्यप्रदेश के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो