scriptवर्ल्ड कप से पहले बढ़ी बांग्लादेश की मुश्किलें, टीम का सबसे अनुभवी खिलाड़ी चोटिल | Bangladesh All rounder Shakib Al Hasan Injured before World Cup 2019 | Patrika News

वर्ल्ड कप से पहले बढ़ी बांग्लादेश की मुश्किलें, टीम का सबसे अनुभवी खिलाड़ी चोटिल

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2019 01:10:55 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

आयरलैंड के खिलाफ मैच में चोटिल हुए शाकिब अल हसन
आयरलैंड में जारी है त्रिकोणीय सीरीज
चोट की वजह से शाकिब अल हसन को होना पड़ा रिटायर हर्ट

Shakib Al Hasan

Shakib Al Hasan

डबलिन। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में होने जा रहा है। क्रिकेट के महाकुंभ से पहले सभी टीमों के लिए एक समस्या जो सबसे बड़ी है, वो है खिलाड़ियों का चोटिल होना। विश्व कप के आगाज से पहले सभी टीमों में इस वक्त ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें विश्व कप खेलना है और वो चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे ही खिलाड़ियों में अब बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का नाम जुड़ गया है।

आयरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी के समय चोटिल हुए शाकिब

दरअसल, आयरलैंड में खेली जा रही त्रिकोणिय सीरीज में बुधवार को बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच 6वां मैच खेला गया। इस मैच को तो बांग्लादेश ने आसानी से जीत लिया, लेकिन टीम के अहम खिलाड़ी शाकिब अल हसन चोटिल हो गए। शाकीब को बल्लेबाजी के दौरान साइन स्ट्रैन में तकलीफ के बाद रिटायर होना पड़ा।

विश्व कप के मद्देनजर रिटायर हर्ट होने का लिया फैसला

वैसे तकलीफ के बाद शाकीब अल हसन की इस चोट को देखने के लिए टीम के फिजियो थिहान चन्द्रमोहन आए और उन्होंने कुछ मिनट चोट को देखा और फिर शाकीब ने खेलना जारी रखने का फैसला किया, लेकिन कुछ देर बार फिर से साइन स्ट्रैन की तकलीफ बढ़ने के साथ ही शाकीब ने 51 गेंदों में 50 रन की पारी पर ही रिटायर हर्ट होने का फैसला किया। रिटायर हर्ट होने का ये फैसला विश्व कप को भी ध्यान में रखते हुए लिया गया।

आईपीएल में भी चोटिल थे शाकिब अल हसन

हालांकि अभी शाकिब की चोट की गंभीरता को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता। फिलहाल शाकीब फिजियो की निगरानी में रहेंगे और चोट से उबरने की कोशिश करेंगे। बता दें कि शाकिब अल हसन आईपीएल में भी चोटिल थे, जिसकी वजह उन्हें पूरे सीजन आराम ही दिया गया था। शाकिब ने शुरुआत के बस कुछ ही मैच खेले थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो