script

IND vs AUS: हैदराबाद वनडे से पहले चोटिल हुए धोनी, खेलने पर खड़ा हुआ सस्पेंस

Published: Mar 01, 2019 04:24:01 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मैच शनिवार को हैदराबाद में खेला जाएगा।
– मैच से पहले धोनी को दाहिने हाथ में चोट लगने की खबर है।
– धोनी की जगह ऋषभ पंत को मिल सकता है मौका

MS Dhoni

MS Dhoni

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज के बाद 2 मार्च से वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है। सीरीज का पहला वनडे मैच शनिवार को हैदराबाद में खेला जाना है, लेकिन मैच से पहले भारतीय टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर आ गई है। टीम इंडिया को मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी नेट पर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं और अब उनके खेलने पर सस्पेंस खड़ा हो गया है।
कैसे लगी धोनी को चोट

शुक्रवार को एमएस धोनी हैदराबाद में नेट सत्र के दौरान प्रैक्टिस कर रहे थे कि तभी टीम के सहयोगी स्टाफ सदस्य राघवेंद्र से थ्रोडाउन लेते वक्त धोनी के दाहिने हाथ में चोट लग गई। चोट लगने के बाद धोनी ने प्रैक्टिस छोड़ दी और मैदान से बाहर चले गए। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि धोनी की चोट कितनी सीरियस है।
– धोनी को चोट लगने की खबर भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है। इस खबर के आने के बाद उनके खेलने पर सस्पेंस खड़ा हो गया है। माना जा रहा है कि कुछ कल मैच से पहले इस पर फैसला ले लिया जाएगा।
– अगर धोनी की चोट ज्यादा सीरियस होती है तो वो कल के मैच में नहीं खेल पाएंगे और ऐसे में उनकी जगह पर ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालनी होगी। अगर टीम प्रबधंन सभी बल्लेबाजी विकल्पों को परखना चाहेगा, तो लोकेश राहुल और अंबति रायडू दोनों अंतिम एकादश में खेल सकते हैं। ऐसे में दिनेश कार्तिक के उपर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी होगी।
– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का आगाज कल से हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो