script“ऋषभ पंत टीम पर बोझ, बाहर करो, संजू सैमसन को लाओ” – रीतिंदर सिंह सोढ़ी | Patrika News

“ऋषभ पंत टीम पर बोझ, बाहर करो, संजू सैमसन को लाओ” – रीतिंदर सिंह सोढ़ी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 06:12:37 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

भारत के पूर्व क्रिकेटर रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने ऋषभ पंत के बारे में एक बड़ा बयान दिया है।

reetinder_singh_sodhi-rishabh_pant.jpg

Reetinder Singh Sodhi calls Rishabh Pant a libility

पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खराब फॉर्म से जूझ रहे है। कई मौके मिलने के बाद भी ऋषभ पंत कुछ खास नहीं कर सके। इसके बावजूद टीम मैनेजमेंट का उनपर से भरोसा कम नहीं हुआ और उन्हें वर्तमान में चल रहे न्यूज़ीलैण्ड दौरे के लिए भी भारतीय टीम में शामिल किया गया। 3 टी-20 मैचों की सीरीज़ में दो मैचों में ऋषभ को बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला, पर उनका फ्लॉप शो जारी रहा। ऋषभ के खराब खेल की वजह से उन्हें लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उन्हें टीम से बाहर करने की भी मांग चल रही है। अब भारत के पूर्व ऑलराउंडर रीतिंदर सिंह सोढ़ी (Reetinder Singh Sodhi) ने इस बारे में एक बड़ा बयान दिया है।


टीम पर बोझ बन रहे है ऋषभ पंत

42 वर्षीय रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा, “ऋषभ एक मैच विनिंग खिलाड़ी है, पर पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं है। ऐसे में अब समय आ गया है कि टीम मैनेजमेंट उनपर फैसला ले और उन्हें टीम से बाहर करे, क्योंकि वह टीम पर बोझ बन रहे है। अब यह देखना होगा कि उन्हें और कितने मौके मिलते हैं, पर एक खिलाड़ी को इतने ज़्यादा मौके नहीं देने चाहिए। आप किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं कर सकते। अगर कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है तो उसे टीम से बाहर कर देना चाहिए।”


rishabh_pant.jpg


यह भी पढ़ें

IPL ऑक्शन के नाम पर जोस बटलर ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को चिढ़ाया, देखें वीडियो



संजू सैमसन को मिलना चाहिए मौका

रीतिंदर ने आगे बात करते हुए कहा, “टीम मैनेजमेंट ऋषभ को कई मौके दे चुका है। अब समय है किसी दूसरे खिलाड़ी को आज़माने का। ऐसे में टीम मैनेजमेंट को अब संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका देना चाहिए।”


sanju_samson.jpg


यह भी पढ़ें

FIFA World Cup 2022: रविचंद्रन अश्विन है इस टीम के बड़े फैन, नए खिलाड़ियों को खेलता देखने के लिए भी है उत्सुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो