script‘टाइटेनिक’ वाले पोज ने भारतीय कोच रवि शास्त्री के लिए खड़ी कर दी मुसीबत | Cricket: Indian coach Ravi Shastri trapped badly by posing for 'Titani | Patrika News
क्रिकेट

‘टाइटेनिक’ वाले पोज ने भारतीय कोच रवि शास्त्री के लिए खड़ी कर दी मुसीबत

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रही है रवि शास्त्री की खिल्ली

Oct 20, 2019 / 11:22 am

Manoj Sharma Sports

ravi_shahtri_indian_coach.jpg

पुणे। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की भेंट चढ़ गए हैं। लोगों ने आईसीसी द्वारा शेयर किए गए फोटो को लेकर शास्त्री को जमकर ट्रोल किया। आईसीसी ने दरअसल, शास्त्री का एक फोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया और लोगों से इसका कैप्शन लिखने को कहा।

इस फोटो में शास्त्री पुणे टेस्ट के चौथे दिन अभ्यास सत्र के दौरान दोनों बाहें फैलाए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद तो मानो शास्त्री के लिए आफत आ गई। लोगों ने जबरदस्त रूप से उन्हें ट्रोल किया।

ट्विटर पर तेजी से शास्त्री के मेम्स ट्रेंड करने लगे। इनमें लोगों ने उनके फोटोशॉप्ड फोटो लगाए और जोक लिखा। कुछ ने तो सीमाएं पार कर दीं और शास्त्री की तस्वीर की जगह टाइटेनिक मूवी के हीरो जैक की तस्वीर लगा दी। इस फिल्म में लियोनाड्रो डीकैप्रियो ने जैक की भूमिका अदा की है।

कुछ यूजर्स ने लिखा, “आज संडे और आज तो दारू पीने का दिन है”। यूजर्स ने फोटोशाप्ड तस्वीर में शास्त्री को एक हाथ में बीयर की बोतल और दूसरे हाथ में स्नैक्स लिए दिखाया है।

एक यूजर ने शास्त्री की तस्वीर को बिगाड़ने के बाद लिखा, “एक हाथ में चखना, एक मैं है दारू। आज सारा दिन मैं पी के गुजारूं।”

Home / Sports / Cricket News / ‘टाइटेनिक’ वाले पोज ने भारतीय कोच रवि शास्त्री के लिए खड़ी कर दी मुसीबत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो