scriptक्रिकेटर Veda Krishnamurthy ने Backless फोटोशूट करा मचाया तहलका, लोगों ने किए ऐसे गंदे-गंदे कमेंट्स | Patrika News
क्रिकेट

क्रिकेटर Veda Krishnamurthy ने Backless फोटोशूट करा मचाया तहलका, लोगों ने किए ऐसे गंदे-गंदे कमेंट्स

4 Photos
3 years ago
1/4

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) क्रिकेट के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

2/4

हाल ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वेदा कृष्णामूर्ति बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और अपना टैटू दिखा रही हैं। यह तस्वीरें किसी फोटोशूट की लग रही हैं। कुछ लोग तो उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं तो कुछ इन फोटोज पर गंदे-गंदे कमेंट्स कर रहे हैं।

3/4

गौरतलब है कि वेदा कृष्णामूर्ति भारतीय महिला क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में वेदा ने ब्लैक टयूब टॉप पहना है, जो लगभग बैकलेस है। इन फोटोज में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इसका बवाल मचा दिया है और उनकी तस्वीरों पर बेहद गंदे कमेंट्स कर रहे हैं।

4/4

इन तस्वीरों में वेदा कृष्णामूर्ति का टैटू भी दिख रहा है। उन्होंने अपनी पीठ पर महादेव का टैटू बनवाया है। इस टैटू के पीछे भी लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं और बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.