David Warner ने Virat Kohli का उड़ाया मजाक, ताकत बढ़ाने की दी सलाह

Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर Weight Lifting करती अपनी वीडियो पोस्ट की थी। David Warner ने इसी पोस्ट का मजाक उड़ाया है।

By: Mazkoor

Updated: 04 Jul 2020, 09:40 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कोविड-19 (Covid-19) महामारी के कारण अन्य क्रिकेटरों की तरह घर पर वक्त बिता रहे हैं। इस कारण आउटडोर ट्रेनिंग (Outdoor Training) नहीं कर पा रहे हैं। इसके बावजूद वह जानते हैं कि खुद को कैसे फिट रखना है। वह अपने फ्लैट की बालकनी में ही रनिंग का अभ्यास कर रहे हैं। इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अब उन्होंने जिम में वेटलिफ्टिंग करती अपनी तस्वीर पोस्ट की है, लेकिन उनकी इस तस्वीर पर डेविड वार्नर (David warner) ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

वेटलिफ्टिंग की अपनी तस्वीर की थी पोस्ट

विराट कोहली ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह वेटलिफ्टिंग (Weight Lifting) कर रहे थे। इस वीडियो का उन्होंने कैप्शन दिया था कि उन्हें अगर कोई एक एक्सरसाइज चुनना पड़े तो वह इसे रोजाना करना पसंद करेंगे। उनके इस वीडियो पर कई क्रिकेटरों ने जवाब दिया है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने उन्हें इसके लिए ट्रॉल कर दिया।

Sachin Tendulkar से ज्यादा Wasim jaffer को हैं Virendra Sehwag पसंद, कारण है मजेदार

वार्नर ने विराट का उड़ाया मजाक

डेविड वार्नर ने इस वीडियो के लिए विराट कोहली का ऐसा मजाक उड़ाया कि उन्होंने इस पर चुप ही रहना बेहतर समझा। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए वॉर्नर ने विराट को रिप्लाई किया कि वजन कम लग रहा है। उनका इशारा विराट के उठाने वाले वजन की ओर था। इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी लगाया। डेविड वार्नर के इस रिप्लाई पर विराट कोहली ने कोई टिप्पणी नहीं की।

इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज ने 15 सदस्यीय टीम में Shannon Gabriel शामिल, 8 जुलाई से शुरू होगी सीरीज

मुंबई में अनुष्का के साथ बिता रहे हैं वक्त

विराट कोहली इन दिनों मुंबई में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ वक्त बिता रहे हैं। मुंबई में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुंबई के सारे क्रिकेटरों ने आउटडोर ट्रेनिंग से दूरी बना रखी है। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी अभी क्रिकेटरों के कोई ट्रेनिंग कैंप (Training Camp) नहीं शुरू किया है, न ही इसकी कोई घोषणा की है कि टीम इंडिया कब तक मैदान पर वापस लौटेगी। हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने यह संकेत जरूर दिया था कि अगस्त के बाद टीम इंडिया के क्रिकेटर ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned