scriptDC vs RR: राजस्थान के खिलाफ मैच में दिल्ली के स्टार खिलाड़ी श्रेयस चोटिल | dc vs rr : shikhar dhawan statement on shreyas iyer injury | Patrika News

DC vs RR: राजस्थान के खिलाफ मैच में दिल्ली के स्टार खिलाड़ी श्रेयस चोटिल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2020 08:49:32 am

राजस्थान (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में दिल्ली (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) चोटिल हो गए। मैच दौरान वह अपने कंघे दर्द महसूस कर रहे थे और मैच के बीच ही उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा….

shreyas_iyer.jpg

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) का 30वां मुकाबला बुधवार को शारजहा क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (Delhi Capital vs Rajasthan Royals ) के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली (Delhi ) ने राजस्थान (Rajasthan) को 13 रनों से हरा दिया। इसी के साथ दिल्ली 12 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई, लेकिन दिल्ली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। दरअसल, राजस्थान के खिलाफ मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) चोटिल हो गए। मैच दौरान वह अपने कंघे दर्द महसूस कर रहे थे और मैच के बीच ही उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। श्रेयस अय्यर का चोटिल होना दिल्ली टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं है।

धोनी ने की सैम कुरैन की जमकर तारीफ, बोले-‘वह एक संपूर्ण क्रिकेटर हैं’

कंघे में लगी चोट
दरअसल, मैच की दूसरी पारी में फील्डिंग के दौरान श्रेयस को कंघे में चोट लगी। वह मैदान से बाहर चले गए और वापस नहीं लौटे। उनके स्थान पर शिखर धवन ने कप्तानी की और टीम को 13 रनों से जीत दिलाई। मैच के बाद धवन ने अय्यर के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘श्रेयस थोड़े दर्द में हैं। हमें उनके बारे में कल पता चलेगा। उनका कंधा हिल रहा है, यह अच्छी बात है।’

Happy Birthday : गौतम गंभीर से युवराज सिंह ने कमेंट कर पूछा,’भाई केक कहां है’

धवन ने गेंदबाजों की तारीफ
मैच के बारे में धवन ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि हम मैच जीत गए यह शानदार टीम प्रयास था। हमें हमेशा लग रहा था कि हमारे पास मौका है। हम जानते थे कि उनकी बल्लेबाजी में इतनी गहराई नहीं है। हम जानते थे कि अगर हमने उनके शीर्ष क्रम को आउट कर लिया तो हम उन्हें हरा सकते हैं। हमारे पास गेंदबाजी में अनुभव है।’ उन्होंने कहा, अब हमारे पास शानदार गेंदबाज एनरिक हैं। तुषार ने भी अच्छा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो