script11 दिनों से गायब हैं पूर्व रणजी खिलाड़ी और अम्पायर धर्मवीर पाठक | Patrika News

11 दिनों से गायब हैं पूर्व रणजी खिलाड़ी और अम्पायर धर्मवीर पाठक

Published: Aug 29, 2018 04:40:26 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

भारत के लिए 25 रणजी मैचों में खेल चुके धर्मवीर पाठक के साथ किसी अप्रिय घटना के घटित होने की आशंका जताई जा रही है । पाठक के गायब होने के बाद उनकी गुमशुदगी की शिकायत दिल्ली पुलिस में दर्ज करवाई जा चुकी है।

11 दिनों से गायब हैं पूर्व रणजी खिलाड़ी और अम्पायर धर्मवीर पाठक

11 दिनों से गायब हैं पूर्व रणजी खिलाड़ी और अम्पायर धर्मवीर पाठक

नई दिल्ली । देश की राजधानी दिल्ली में हर दिन कुछ न कुछ अप्रिय घटित होता रहता है । इसलिए दिल्ली अब सिर्फ भारत की राजधानी ही नहीं अब क्राइम की भी राजधानी बनती जा रही है । यहां आय दिन किडनैपिंग, छेड़छाड़, बलात्कार और लूट-खसोट की घटनाएं होती रहती हैं । ऐसा ही कुछ एक पूर्व रणजी खिलाड़ी और अम्पायर धर्मवीर पाठक के साथ हुआ । रोहिणी स्थित उनके घर से वो पिछले 11 दिनों से लापता हैं । खबरों की माने तो उनके साथ किसी अप्रिय घटना के घटित होने की आशंका जताई जा रही है ।


11 दिनों से गायब हैं पूर्व रणजी क्रिकेटर
पूर्व रणजी खिलाड़ी और अम्पायर धर्मवीर पाठक पिछले 11 दिनों से रोहिणी स्थित अपने घर से लापता हैं।आखिरी बार उन्हें 18 अगस्त को रोहिणी में उनके बिल्डिंग के सोसाइटी के गेट पर देखा गया था । बताया जा रहा है वो सुबह करीब 6 बजे आखिरी बार उसी दिन दिखें थे उसके बाद से ही उनकी कोई खबर नहीं है । भारत के लिए 25 रणजी मैचों में खेल चुके धर्मवीर पाठक के साथ किसी अप्रिय घटना के घटित होने की आशंका जताई जा रही है । पाठक के गायब होने के बाद उनकी गुमशुदगी की शिकायत दिल्ली पुलिस में दर्ज करवाई जा चुकी है। लेकिन मामले में अभी तक पैलिस को किसी तरह की कोई कामयाबी नहीं मिली है ।

ऑल इंडिया पैनल अम्पायर में भी दी थी सेवाएं
भारत की राजधानी में बढ़ते क्राइम के ग्राफ से सभी परेशान है । यहां हर दिन किडनैपिंग, छेड़छाड़, बलात्कार और लूट-खसोट की घटनाएं होती रहती हैं ।धर्मवीर पाठक जिन्हे गायब हुए अब 11 दिन से भी ज्यादा हो गया है । उन्होंने रणजी मैचों में खेलने के अलावा ऑल इंडिया पैनल अम्पायर में अपनी सेवाएं भी दी हैं। हम आशा करते हैं दिल्ली पुलिस जल्द ही पाठक को सही सलामत वापस ला पाएंगे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो