कार्तिक ने कमेंट्री में रोहित के बहाने नासिर की बोलती बंद की, प्रशंसक हुए खुश

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्प्टन में चल रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मुकाबले में कमेंटेटर के रूप में डेब्यू किया।

By: bhupendra singh

Updated: 20 Jun 2021, 08:49 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्प्टन में चल रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल मुकाबले में कमेंटेटर के रूप में डेब्यू किया। उन्होंने दूसरे दिन कमेंट्री बॉक्स में डेब्यू करने के साथ ही प्रशंसकों का काफी मनोरंजन किया। कार्तिक इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain ) के साथ कमेंट्री कर रहे थे। हुसैन ने मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पुल शॉट की सराहना करते हुए कहा, रोहित शॉर्ट गेंद में अच्छे पुलर हैं और स्पिन के खिलाफ अपने पैरों का अच्छा इस्तेमाल करते हैं।

यह भी पढ़ें:—टेस्ट मैचों में अनुभव की कमी के कारण मैं आउट हुई: स्मृति मंधाना

कार्तिक की कमेंट्री से प्रशंसक खुश
कार्तिक ने इसके जवाब में नासिर से कहा, हां, बिल्कुल आपके विपरीत। कार्तिक के इस जवाब से प्रशंसक काफी खुश हुए और इन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी सराहना की। एक प्रशंसक ने ट्विटर पर लिखा, कार्तिक ने कमेंट्री का स्तर ऊंचा किया है। इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि वह सीधे प्वाइंट पर बात कर रहे हैं।

कार्तिक ने नासिर की स्लेजिंग
एक अन्य फैन ने लिखा, कार्तिक शायद मेरे पसंदीदा कमेंटेटर बन गए हैं। मैंने सिर्फ उन्हें डेढ़ घंटे ही बोलते हुए सुना है। एक प्रशंसक ने लिखा, कार्तिक कमेंट्री बॉक्स में नासिर की स्लेजिंग करते हुए। गोल्ड।

यह भी पढ़ें— इंग्लैंड पहुंचने के बाद महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना को नहीं आ रही नींद, वजह भी बताई

टीम इंडिया 217 पर ऑलआउट
डब्ल्यूटीसी फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। इस पारी में भारत का कोई भी बल्लेबाज 50 रन का आंकड़ा नहीं छू सका। अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 49 रन और विराट कोहली ने 44 रनों की पारी खेली। 5 बल्लेबाज तो ऐसे रहे जो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। इस तरह से टीम इंडिया पहली पारी में 217 रन के मामूली स्कोर पर ऑलआउट हो गई।

bhupendra singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned